Google Pixel 7a Discount Offer: नया स्मार्टफोन खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो आपके लिए Google Pixel 7a एक शानदार ऑप्शन हो सकता है। इस फोन में कई बड़े और एडवांस फीचर्स हैं। सबसे खास बात ये है कि फ्लिपकार्ट इस फोन पर आकर्षक डील ऑफर करता है। गूगल का यह स्मार्टफोन इस दौरान Flipkart पर 13 हजार रुपए के डिस्काउंट पर मिल रहा है। जबकि, कंपनी द्वारा इसे पिछले साल 43,999 रुपए में लॉन्च किया गया था। आइए ऑफर्स के बारे में विस्तार से जानते हैं।

Google Pixel 7a Discount Offer: 13 हजार रुपए सस्ते में खरीदने का मौका
Flipkart पर यह स्मार्टफोन वर्तमान में 34,999 रुपए में खरीदने के लिए लिस्ट है। यानी आपको इस फोन पर पूरे 9 हजार रुपए का फ्लैट डिस्काउंट मिल रहा है। इसके अलावा 4000 रुपए का डिस्काउंट ICICI Bank क्रेडिट कार्ड पर उपलब्ध है। इस तरह बैंक डिस्काउंट का पूरा लाभ लेने के बाद फोन की कीमत घटकर 29,999 रुपए रह जाएगी। इसका मतलब है कि आपके पास Google Pixel 7a को पूरे 13 हजार रुपए सस्ते में खरीदने का सुनहरा अवसर है।

Google Pixel 7a Price

यह डिवाइस इस प्राइस रेंज में एक बढ़िया विकल्प साबित हो सकता है। इसमें शानदार कैमरा सेटअप, पावरफुल बैटरी है और इसका लुक भी काफी स्टाइलिश है। तो अब आइए इसके स्पेसिफिकेशन पर एक नजर डाल लेते हैं।

क्या हैं Google Pixel 7a के स्पेसिफिकेशन्स
Google के Pixel 7a फोन में सामने की तरफ 6.1-inch का Full HD+ OLED डिस्प्ले मिलता है, जो 90Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट करता है। यह Tensor G2 प्रोसेसर द्वारा संचालित है, जिसे 8GB रैम और 128GB स्टोरेज के साथ जोड़ा गया है। डिवाइस को पावर देने वाला 4300mAh की बैटरी है।

कैमरे के मामले में भी यह डिवाइस एक बेहतरीन विकल्प हो सकता है। फोटोग्राफी के लिए आपको इस फोन में डुअल रियर कैमरा सेटअप मिलेगा, जिसमें 64MP का प्राइमरी कैमरा है, जिसे 13MP के सेकंडरी कैमरा के साथ जोड़ा गया है। वहीं, सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए आपको इस फोन में 13MP का फ्रंट कैमरा मिलेगा।