Google Pixel 8 series In New Color: गूगल ने अक्टूबर 2023 में Pixel 8 सीरीज को लॉन्च किया था। इस लाइनअप में दो मॉडल- एक बेस और दूसरा प्रो मॉडल शामिल है। जहां एक तरफ बेस मॉडल को ओब्सीडियन, हेजल और रोज कलर ऑप्शन में उतारा गया, तो दूसरी तरफ प्रो मॉडल ओब्सीडियन, पोर्सिलेन और बे कलर ऑप्शन में आता है। अब, Google ने पुष्टि की है कि पिक्सल 8 सीरीज को एक नया कलर ऑप्शन मिलेगा। यानी अब ग्राहकों को इन स्मार्टफोन को खरीदने के लिए कुल चार कलर ऑप्शन मिलेंगे।

Google Pixel 8 series को मिलेगा नया कलर
कंपनी के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर एक टीजर जारी किया गया है। ट्वीट में कंपनी ने एक लिंक लगाई है जो गूगल स्टोर पर ले जाता है। गूगल स्टोर पर इस बात की पुष्टि की गई है कि गूगल पिक्सल सीरीज के स्मार्टफोन को एक नया कलर ऑप्शन मिलेगा, जो Minty Fresh होगा।

इन सब के अलावा, गूगल अपनी पिक्सल 8 सीरीज में एक नए स्मार्टफोन को जोड़ने पर भी काम कर रहा है। यह अपकमिंग स्मार्टफोन संभवतः Pixel 8a होगा। उम्मीद है यह डिवाइस इसी साल लॉन्च हो सकता है।

Google Pixel 8 series के स्पेसिफिकेशन
सीरीज के प्रो मॉडल में 6.7-इंच LTPO OLED डिस्प्ले के साथ Google Tensor G3 चिप, 12GB रैम और 128GB स्टोरेज है। कैमरा सेटअप में 50MP प्राइमरी रियर कैमरा, 48MP अल्ट्रा-वाइड-एंगल लेंस और 5x ऑप्टिकल जूम के साथ 48MP टेलीफोटो लेंस शामिल है। डिवाइस में 30W फास्ट चार्जिंग के साथ 5050mAh की बैटरी और इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर और फेस अनलॉक सहित कई अन्य फीचर्स मौजूद हैं।

यह भी पढ़ेंः सैमसंग जल्द लॉन्च करेगा लोहे जैसा मजबूत Smartphone, पानी में भीगने से भी नहीं पड़ेगा फर्क! देखें स्पेसिफिकेशन

दूसरी ओर, बेस मॉडल (Pixel 8) में 6.2-इंच OLED डिस्प्ले, 8GB रैम और 128GB या 256GB स्टोरेज का विकल्प मिलता है। कैमरे के मोर्चे पर इस फोन में 50MP प्राइमरी रियर कैमरा और 12MP अल्ट्रा-वाइड-एंगल लेंस शामिल है। डिवाइस 4575mAh बैटरी से लैस है और इसमें प्रो मॉडल के समान ही सिक्योरिटी फीचर्स मौजूद हैं। दोनों मॉडल IP68 डस्ट और वाटर रेसिस्टेंस हैं।