Logo
Google Pixel 9 series Price: गूगल आज यानी 13 अगस्त को Pixel 9 series के स्मार्टफोन को लॉन्च करेगा। लाइनअप में Pixel 9, Pixel 9 Pro, Pixel 9 Pro XL और Pixel Fold स्मार्टफोन शामिल है। जानिए सभी मॉडल की कीमतें...

Google Pixel 9 series Price: गूगल आज यानी 13 अगस्त, रात में Pixel 9 सीरीज के डिवाइस को लॉन्च करने वाला है। लाइनअप में Google Pixel 9, Pixel 9 Pro, Pixel 9 Pro XL और Pixel Fold जैसे फोन शामिल हैं। हालांकि भारत के लिए आधिकारिक लाइनअप की पुष्टि नहीं हुई है, लेकिन इन नए मॉडलों की कीमत का विवरण सामने आया है।

Google Pixel 9 series Price: भारत में कीमत
जाने-मानें टिपस्टर Sanju Choudhary ने X पर Pixel 9 सीरीज की भारत में कीमतों का खुलासा किया है। संजू चौधरी के अनुसार, Pixel 9 की कीमत 79,999 रुपए से शुरू होगी, जबकि Pixel 9 Pro की कीमत 1,09,999 रुपये होने की उम्मीद है। Pixel लाइनअप में शामिल नया डिवाइस Pixel 9 Pro XL की कीमत 1,24,999 रुपए होगी। इसके अलावा, Pixel Fold की कीमत 1,72,999 रुपए होगी।

यह पहली बार है जब Google अपनी फ्लैगशिप Pixel सीरीज में तीन फोन ला रहा है, जो उन लोगों के लिए है जो बेहतरीन Pixel अनुभव चाहते हैं। इसके अलावा, Pixel Fold भी भारत में लॉन्च होगा। उम्मीद है कि Google आज रात एक नई वॉच और नए ईयरबड्स भी लॉन्च करेगा।

Pixel Watch 3 और Pixel Buds Pro 2 की कीमत
टिपस्टर योगेश बरार ने दावा किया है कि भारत में Pixel Watch 3 (41mm) की कीमत 39,900 रुपए और Pixel Watch 3 (45mm) की कीमत 43,900 रुपए होगी। इसके अलावा, Google Pixel Buds Pro 2 की भारतीय बाजार में कीमत 22,900 रुपए होगी।

Google Pixel 9 के बारे में
Pixel 9 सीरीज के बारे में कई महीनों से खबरें सामने आ रही हैं। शुरुआती लीक से पता चलता है कि Pixel 8 सीरीज की तुलना में इसमें कई बड़े अपग्रेड मिलेंगे, खास तौर पर प्रोसेसिंग पावर, कैमरा और डिस्प्ले तकनीक के मामले में। Pixel 9 Pro XL का शामिल होना भी चर्चा का विषय है, जो उन लोगों के लिए बड़ी स्क्रीन के विकल्प की ओर इशारा करता है जो ज्यादा इमर्सिव अनुभव पसंद करते हैं।

Pixel 9 सीरीज में फ्लैट एज और रीडिजाइन किए गए कैमरा बार के साथ iPhone जैसा डिजाइन होने की उम्मीद है। संभावना है कि Google पिछले मॉडल की सफलता को आगे बढ़ाते हुए Pixel अनुभव में AI को जोड़ेगा। Google Pixel 9 का मुकाबला Apple की iPhone 16 सीरीज से होगी, जिसे सितंबर में लॉन्च किए जाने की उम्मीद है।

5379487