Logo
Google का Pixel 9 मॉडल गीकबेंच वेबसाइट पर स्पॉट हुआ है। इसे गूगल पिक्सल 8 के सक्सेर के रूप में देखा जा रहा है। हालांकि इसके रेंडर पहले ही लीक हो चुके हैं।

Google Pixel 9 सीरीज को Pixel 8 लाइनअप के सक्सेसर के रूप में लॉन्च करने की उम्मीद है। Pixel 8 सीरीज अक्टूबर 2023 में Pixel 8 और Pixel 8 Pro मॉडल के साथ लॉन्च हुआ था। इस सीरीज के 3 नए मॉडल के साथ लॉन्च होने की उम्मीद है, जिसमें एक वेनिला और एक प्रो मॉडल शामिल है। तीसरे मॉडल की अभी पुष्टि नहीं हुई है। लेकिन इसके ऑनलाइन देखे जाने की संभावना है। दरअसल, Google का एक हैंडसेट हाल ही में एक बेंचमार्किंग वेबसाइट पर Pixel 9 मॉडल देखा गया है।  

My Smart Price की रिपोर्ट में Geekbench 5 डेटाबेस पर Google Tokay नाम का एक स्मार्टफोन देखा गया है। लिस्टिंग के अनुसार, हैंडसेट ने सिंगल-कोर टेस्ट में 1082 अंक और मल्टी-कोर टेस्ट में 3121 अंक हासिल किए हैं। हालांकि, रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि चूंकि ये स्कोर Pixel 8 मॉडल की तुलना में काफी कम हैं, इसलिए इन टेस्ट के रिजल्ट्स की वैधता बहुत कम है। 

लिस्टिंग में Google Tokay मॉडल को ऑक्टा-कोर चिपसेट के साथ दिखाया गया है। ऐसा लगता है कि चार कोर 1.95GHz पर, तीन 2.60GHz पर, और एक 3.10GHz पर क्लॉक किया गया है। रिपोर्ट से पता चलता है कि यह Tensor G4 चिपसेट हो सकता है। इसे माली G715 GPU और 8GB रैम के साथ भी देखा गया है। फोन को एंड्रॉइड 14 ओएस के साथ भी देखा गया है। आगामी Google Pixel लाइनअप को बेस Pixel 9 मॉडल का कोडनेम 'komodo' और एक Pixel 9 Pro मॉडल का कोडनेम 'caiman' मिलने की संभावना है। वहीं, तीसरे मॉडल की भी अफवाह है, लेकिन इसके बारे में बहुत कम जानकारी है। 

रिपोर्ट से पता चलता है कि यह Pixel 9 सीरीज का तीसरा मॉडल हो सकता है। इससे पहले Google Pixel 9 की तस्वीरें लीक हुई थीं और Pixel 9 Pro के रेंडर ऑनलाइन सामने आए थे। इसमें पिछले मॉडल के विपरीत और iPhone 15 सीरीज के डिज़ाइन के समान फ्लेट साइड्स के साथ देखे गए हैं। वहीं, मॉडल ट्रिपल रियर कैमरा यूनिट के साथ अधिक कॉम्पैक्ट कैमरा सेटअप के साथ स्पॉट हुआ है।

 

5379487