Logo
Grooves Metal Gaming TWS earbuds launched: ग्रूव्स ने भारत में अपने लेटेस्ट ईयरबड् Grooves Metal Gaming TWS को लॉन्च कर दिया है। ये बड्स 13mm ड्राइवर और 32 घंटे की बैटरी लाइफ के साथ आते हैं।

Grooves Metal Gaming TWS earbuds launched: ग्रूव्स ने भारतीय मार्केट में अपने लेटेस्ट ट्रू वायरलेस स्टीरियो (TWS) को लॉन्च कर दिया है। ये मेटल गेमिंग ईयरबड्स, जो गेमर्स और म्यूजिक लवर्स के लिए तैयार किए गए हैं। ये ईयरबड्स एक एर्गोनोमिक डिज़ाइन प्रदान करते हैं जो एक सुरक्षित फिट प्रदान करता है ताकि ईयरबड्स आपके कानों से बाहर न गिरें। चलिए अब एक नजर इस लेटेस्ट डिवाइस की कीमत और स्पेसिफिकेशन पर भी डाल लेते हैं। 

Grooves Metal Gaming TWS earbuds स्पेक्स और फीचर्स
मेटल गेमिंग ईयरबड्स में 13mm डायनेमिक ड्राइवर और एक JL चिप है, जो क्लीयर ऑडियो और डीप बास प्रदान करता है। साथ ही बड्स में मौजूद ब्लूटूथ v5.3 मिनिमम लैग के साथ एक स्टेबल कनेक्शन सुनिश्चित करता है। इन ईयरबड्स की एक प्रमुख विशेषता 50ms कम विलंबता है, जो ऑडियो और विज़ुअल के बीच देरी को कम करके गेमिंग एक्सपीरियंस को बढ़ाती है।

ईयरबड्स में ENC टेक्नोलॉजी से लैस है,  जो क्लीयर कम्युनिकेशन के लिए कॉल के दौरान बैकग्राउंड शोर को फ़िल्टर करती है, और प्रत्येक ईयरबड स्वतंत्र कॉलिंग का सपोर्ट करता है। इन ईयरबड्स को एक बार चार्ज करने पर 6 घंटे तक का प्लेबैक देते हैं और LED इंडिकेटर के साथ चार्जिंग केस कुल उपयोग समय को 32 घंटे तक बढ़ाता है और टाइप-सी फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करता है। IPX5-रेटेड मटीरियल से डिज़ाइन किए गए मेटल गेमिंग ईयरबड्स पसीने और पानी के प्रतिरोधी हैं, जो उन्हें वर्कआउट और आउटडोर एक्टिविटी के लिए उपयुक्त बनाते हैं। टच कंट्रोल कॉल और म्यूजिक प्लेबैक को आसान मैनेज करने की अनुमति देते हैं। 

इसके अलावा इन ईयरबड्स में मैट सिलिकॉन कोटिंग है, AAC और SBC कोडेक्स को सपोर्ट करता है और इसमें हाइब्रिड नॉइज़ कैंसलेशन शामिल है। अंत में, प्रत्येक ईयरबड का वजन केवल 3 ग्राम है जो उन्हें लंबे समय तक पहनने में आरामदायक बनाता है। कीमत और उपलब्धता ग्रूव्स मेटल गेमिंग TWS ईयरबड्स अब चमकदार व्हाइट और गोल्ड कलर में 1,699 रुपये में उपलब्ध हैं। यजूर्स इन्हें Amazon.in, Flipkart, Tata Cliq, JioMart और Moglix से खरीद सकते हैं।

ये भी पढ़ेः- Honor X60 Plus लॉन्च: 120Hz डिस्प्ले, 6000mAh बैटरी के साथ मिलेगा बहुत कुछ खास; जानें कीमत 

5379487