Logo
Haier launches 4K QD-Mini LED TV: Haier ने अपनी नई फ्लैगशिप TV लाइनअप M95E सीरीज को लॉन्च कर दिया है। ये टीवी 75-इंच डिस्प्ले और 60W ऑडियो के साथ आती हैं।

Haier launches 4K QD-Mini LED TV: Haier Appliances India ने अपनी नई फ्लैगशिप TV लाइनअप, M95E सीरीज को भारतीय मार्केट में लॉन्च कर दिया है। यह लॉन्च Haier S800QT QLED TV के बाद हुआ है, जिसे अप्रैल में लॉन्च किया गया था। यहां हम इस लेटेस्ट टीवी सीरीज की कीमत और स्पेसिफिकेशन बता रहे हैं। 

Haier M95E सीरीज के स्पेसिफिकेशन:
M95E सीरीज 65-इंच और 75-इंच मॉडल में उपलब्ध है, जिसमें बेज़ल-लेस डिज़ाइन और एनुलर रनवे स्टैंड है। टीवी में 144Hz रिफ्रेश रेट के साथ 4K रिज़ॉल्यूशन डिस्प्ले, बेहतर पिक्चर क्वालिटी के लिए क्वांटम डॉट तकनीक और 2000 निट्स की पीक ब्राइटनेस है।

इस सीरीज़ में आंखों पर पड़ने वाले तनाव को कम करने के लिए TÜV रीनलैंड लो ब्लू लाइट सर्टिफिकेशन भी शामिल है और यह डॉल्बी विजन IQ और HDR10+ को सपोर्ट करता है। M95E सीरीज़ गेमर्स को HDMI 2.1, Wi-Fi 6, गेम पिक्चर मोड ऑप्टिमाइज़ेशन, ALLM, VRR, शैडो एन्हांसमेंट, एमिंग एड और शूटिंग असिस्टेंस जैसी सुविधाओं के साथ कम विलंबता और सहज गेमप्ले प्रदान करती है।

ये भी पढ़ेः- Red Magic Titan 16 Pro जल्द होगा लॉन्च: 100W फ़ास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ मिलेगा 16 इंच का डिस्प्ले; देखें फीचर 

इसमें 60W ऑडियो सिस्टम है, जो हरमन कार्डन द्वारा संचालित है, जिसमें 2.1-चैनल सबवूफर शामिल है और बेहतर साउंड क्वालिटी के लिए डॉल्बी एटमॉस को सपोर्ट करता है। यह सीरीज़ Google TV पर चलती है, जो HaiSmart ऐप के ज़रिए कई तरह की सामग्री और हैंड्स-फ़्री वॉयस कंट्रोल प्रदान करती है।

ये भी पढ़े-ः Samsung S24: अमेजन ग्रेट फ्रीडम सेल में सैमसंग का धांसू फोन हुआ सस्ता, 60 हजार से कम में पहली बार उपलब्ध; जल्द करें ऑर्डर

Haier M95E सीरीज की कीमत और उपलब्धता
Haier M95E सीरीज़ की QD-Mini LED 4K TV को 1,55,990 रुपये की शुरुआती कीमत पर पेश किया गया है। यह टीवी 1 अगस्त से प्रमुख रिटेल स्टोर पर खरीद के लिए उपलब्ध है। दोनों मॉडल में 2 साल की वारंटी शामिल है।

5379487