Haier Kinouchi Dark Edition AC launched in india: हायर ने अपनी लेटेस्ट एयर कंडीशनर Haier Kinouchi Dark Edition AC को भारत में लॉन्च कर दिया है। यह एसी मॉडर्न टेक्नोलॉजी और स्टाइलिश डिजाइन कॉम्बो के साथ आती हैं। खास बात है कि ब्रांड इस एसी के कंप्रेसर पर लाइफटाइम वारंटी दे रहा है। कंपनी का दावा है कि यह  Kinouchi Dark एडिशन 20 गुना तेजी से कूलिंग प्रदान करता है, जो 60 डिग्री सेल्सियस टेम्प्रेचर पर भी घर को शिमला जैसा ठंडा रख सकता है। ऐसे में यदि आप इस एसी को लेने का प्लान कर रहे हैं तो एक नजर डिवाइस की कीमत और स्पेसिफिकेशन पर भी डाल लें। 

Haier Kinouchi Dark Edition AC के स्पेसिफिकेशन 
हायर का लेटेस्ट एसी फ्रॉस्ट सेल्फ क्लीन टेक्नोलॉजी से लैस है, जो 99.9% तक स्टरलाइजेशन करके आपको साफ और कूल-कूल हवा प्रदान करता है। इसकी मुख्य खासियत है कि ये सिर्फ 15 मिनट में हवा को साफ कर सकता है। साथ ही इसमें फुल डीसी इन्वर्टर टेक्नोलॉजी का फीचर मिलता है। 

Haier Kinouchi Dark Edition एयर कंडीशनर में डुअल DC कंप्रेसर दिया गया है। इसके अलावा एसी में बिजली बचत और बेहतर एफिशिएंसी के लिए intell pro सेंसर का उपयोग किया गया है। इसके टर्बो में मोड में यूजर्स को फास्ट कूलिंग मिलेगी, जो 20 मीटर तक का एयर फ्लो सुनिश्चित करती हैं। 

Haier Kinouchi Dark Edition AC की कीमत 
Haier ने Kinouchi Dark Edition AC को 46,990 रुपए की शुरूआती कीमत पर पेश किया है। यह एयर कंडीशनर 5 साल की कंप्रिहेंसिव वारंटी के साथ आती हैं। साथ ही कपंनी एसी पर फ्री इंस्टॉलेशन और लाइफटाइम की कंप्रेसर वारंटी ऑफर कर रही हैं। यह एसी भारत में प्रमुख रिटेल स्टोर्स पर खरीद के लिए उपलब्ध है। 

ये भी पढ़ेः-  Aadhar Ration Card Link: केवल 5 मिनट में घर बैठे हो जाएगा राशन कार्ड-आधार से लिंक, बस फॉलो करें ये स्टेप