Logo
HECATE G2 wireless headphones launched: एडिफायर ने अपने नए वायरलेस ईयरफोन HECATE G2 को लॉन्च कर दिया है। ये बड्स 2000mAh की बिल्ट-इन बैटरी के साथ 247 घंटे के प्लेटाइम प्रदान करते है।

HECATE G2 wireless headphones launched: एडिफायर ने चीन में अपने लेटेस्ट वायरलेस ईयरफोन HECATE G2 को लॉन्च कर दिया है। ये ईयरबड्स एक साथ चार्जिंग और प्लेइंग को सपोर्ट करता है। यह फ्लैश स्पीड वायरलेस ट्रांसमिशन तकनीक से लैस है और इसमें मूल HECATE G2 हेडसेट पर आधारित तीन-मोड कनेक्शन फ़ंक्शन है। चलिए अब इन बड्स की कीमत और स्पेसिफिकेशन के बारें में डिटेल से जानते हैं। 

HECATE G2 ईयरबड्स के स्पेसिफिकेशन 
एडिफायर HECATE G2 वायरलेस वर्शन 50mm डायनेमिक सेटअप से लैस है जो व्यापक फ़्रीक्वेंसी रिस्पॉन्स पर हाई परफार्मेंस प्रदान करता है। यह साथ 70dB उच्च-संवेदनशीलता वाले माइक्रोफ़ोन और  AI फीचर के साथ आता है। ये वायरलेस हेडसेट कॉल करते समय अधिक क्लीयरिटी के लिए बाहरी शोर को प्रभावी ढंग से अलग करता है। साउंड की क्वालिटी को बढ़ाने के लिए डिवाइस में इन-गेम वॉयस टेक्नोलॉजी का उपयोग किया गया है। 

HECATE G2 वायरलेस इयरफ़ोन का वज़न 252 ग्राम है और इसमें 2,000mAh की बिल्ट-इन बैटरी है जो 247 घंटे तक का प्लेटाइम देती है। हेडसेट ऑडियो चलाते समय भी बैटरी को रिचार्ज किया जा सकता है। 

एडिफ़ायर HECATE G2 वायरलेस का हेडबैंड हाई पावर वाले टॉर्शन-प्रतिरोधी पॉलीप्रोपाइलीन सामग्री से बना है जो पहनने में आरामदायक और अधिक टिकाऊपन सुनिश्चित करता है। इसके हल्के डिज़ाइन और आरामदायक सामग्री के कारण इसे यूजर्स बिना थकावट महसूस किए लंबे समय तक पहना जा सकता है। वायरलेस इयरफ़ोन के ईयर शेल हाई-ग्लॉस स्प्रे पेंट प्रक्रिया का उपयोग करके बनाए गए हैं और खरोंच और घिसाव के प्रतिरोधी हैं।

HECATE G2 ईयरबड्स की कीमत 
एडिफ़ायर HECATE G2 वायरलेस एडिशन इयरफ़ोन को JD.com जैसे खुदरा प्लेटफ़ॉर्म से 199 युआन ( लगभग 2,292 रुपए) में खरीद के लिए उपलब्ध है। कंपनी ने इन बड्स को दो कलर ऑप्शन- ब्लैक और व्हाइट में लॉन्च किया है। हालांकि इन नए एडिफ़ायर हेडफ़ोन की अभी तक ग्लोबली मार्केट में उपब्धता के बारें जानकारी नहीं है। 

ये भी पढ़ेः- गर्दा उड़ाने आ रहा रियलमी का तगड़ा स्मार्टफोन: लॉन्चिंग से पहले चिपसेट, रैम और Android वर्शन से उठा पर्दा; देखें फीचर

5379487