Hisense A7NQ QLED TV launched: Hisense ने अपनी लाइनअप में एक नई स्मार्ट टीवी सीरीज को यूरोप में लॉन्च कर दिया है। इसका नाम Hisense A7NQ QLED TV है। इस सीरीज में 3 मॉडल U7NQ, E7NQ और E7NQ Pro शामिल है। कंपनी की यह नई रेंज यूजर्स की सभी आवश्यकताओं को पूरा करते हुए उन्नत सुविधाओं का वादा करती हैं। कंपनी ने Hisense A7NQ QLED TV को €599 (लगभग 54,264 रुपए) की शुरूआती कीमत पर लॉन्च किया है। चलिए अब इन लेटेस्ट टीवी के स्पोसिफिकेशन भी जान लेते हैं। 

Hisense A7NQ QLED TV की खासियत 
A7NQ मॉडल एक शानदार 4K रिज़ॉल्यूशन प्रदान करता है जो 60Hz रिफ्रेश रेट के साथ मिलकर smooth और vibrant visuals सुनिश्चित करता है। यह डॉल्बी विज़न और HDR10+ को सपोर्ट करता है, जो बेहतर कलर एक्यूरेसी और डेप्थ प्रदान करता है। यह टेक्नोलॉजी  vivid color reproduction के साथ एक सार्प डिटेल इमेज सुनिश्चित करती है, जो आपके देखने के अनुभव को और अधिक इमर्सिव बनाती है।

Hisnese A7NQ स्मार्ट टीवी डॉल्बी एटमॉस के साथ संगत 2.0 चैनल 30W साउंड सिस्टम से लैस है। यह अपने शानदार इमर्सिव ऑडियो एक्सपीरियंस का वादा करता है।

स्मार्ट टीवी VIDAA OS पर चलता है जो Netflix, YouTube और Disney+ जैसे लोकप्रिय स्ट्रीमिंग प्लेटफ़ॉर्म तक सहज पहुँच प्रदान करता है। इसके अतिरिक्त, यह Apple AirPlay के माध्यम से मोबाइल डिवाइस से वायरलेस कंटेंट शेयरिंग का सोपर्ट करता है। यह गेम मोड प्लस के साथ भी आता है जिसमें ऑटो लो लेटेंसी मोड (ALLM) और गेम बार है जो गेमिंग कंसोल का पता चलने पर सक्रिय हो जाता है, जिससे लैग-फ्री और रिस्पॉन्सिव गेमिंग अनुभव सुनिश्चित होता है।

Amazon Alexa और VIDAA वॉयस कमांड के साथ, यूजर्स अपने टीवी को सरल वॉयस कमांड से कंट्रोल कर सकते हैं। इसके अलावा टीवी में बेहतर पिक्चर क्वालिटी के लिए 4K अपस्केलर और डेप्थ एन्हांसर टूल शामिल हैं।

ये भी पढे़ः- Portable Mini Fan: कूलर, Ac को मात दे रहा ये अनोखा गैजेट, बाहर जाने पर भी मिलेगी कूलिंग; जानें खूबियां 

टीवी में HDMI 2.1 (eARC), USB 2.0, S/PDIF और एक ऑडियो जैक जैसे कई कनेक्टिविटी ऑप्शन शामिल हैं, जो विभिन्न डिवाइस और एक्सेसरीज़ से आसानी से जुड़ने की अनुमति देते हैं।