HMD 105 4G, HMD 110 4G Phones Launched: पॉपुलर ब्रांड HMD ने भारतीय मार्केट में अपने दो लेटेस्ट फीचर फोन-  HMD 105 4G और HMD 110 4G को लॉन्च कर दिया है। 2199 रुपए की शुरुआती कीमत पर आने वाले ये फोन यूपीआई और यूट्यूब जैसे कई शानदार फीचर्स से लैस है। खास बात है कि ये दोनों ही फोन 13 इनपुट भाषाओं और  23 लैंग्वेज रेंडरिंग सपोर्ट के साथ आते है। चलिए अब इन लेटेस्ट फीचर फोन की कीमत और स्पेसिफिकेशन के बारें में विस्तार से जानते हैं..  

HMD 105 4G और  HMD 110 4G की कीमत 
HMD 105 4G फोन को 2,199 रुपए की शुरुआती कीमत पर पेश किया गय़ा है, जो ब्लैक, सियान और पिंक कलर ऑप्शन में उपलब्ध है। वहीं HMD 110 4G फोन की कीमत 2,399 रुपए है। यह फोन टाइटेनियम और ब्लू कलर ऑप्शन में उपलब्ध कराया गया है। इच्छुक ग्राहक इन फोन को HMD की ऑफिशियल साइट, रिटेल स्टोर्स, और फ्लिपकार्ट-अमेजन से खरीद सकते हैं। साथ ही ये फोन 1 साल की रिप्लेसमेंट गारंटी के साथ भी आते हैं। आइए अब एक नजर फोन के स्पेसिफिकेशन पर भी डाल लेते हैं। 

ये भी पढ़ेः- Flipkart Big Billion Days सेल में हजारों रुपए सस्ता मिलेगा Apple iPad, इस दिन शुरू होगी सेल; देखें डिटेल 

HMD 105 4G, HMD 110 4G की खूबियां 
HMD ने इन लेटेस्ट फोन को एडवांस फीचर सपोर्ट के साथ एंटरटेनमेंट के लिए डिजाइन किया है। इन दोनों ही फोन में यूजर्स को 1450mAh की बैटरी मिलती हैं। फोन में यूजर्स क्लाउड फोन ऐप के जरिए यूट्यूब, यूट्यूब म्यूजिक और यूट्यूब शॉर्ट्स चला सकते हैं। कंपनी का कहना है कि फोन में फोन प्रीलोडेड ऐप सिक्योर यूपीआई ट्रांजैक्शन की भी सुविधा भी मिलती है। इतना ही फोन में MP3 प्लेयर और वायरलेस एफएम रेडियो की भी सुविधा दी गई है। 

ये भी पढ़ेः-Lenovo N2521 मॉनिटर लॉन्च: 180Hz रिफ्रेश रेट के साथ मिलेगा बेहतर गेमिंग का मजा; देखें कीमत 

स्टोरेज की लिए डिवाइस में, 32GB एसडी कार्ड सपोर्ट और फोन टॉकर सुविधा उपलब्ध है। फोन की सबसे खास बात है कि 23 भारतीय भाषाओं और 13 इनपुट भाषाओं का सपोर्ट करते है। इसलिए ये दोनों ही फोन कई मायनों में यूजर फ्रैंडली है। कंपनी का दावा है कि ये डिवाइस उपयोगकर्ता की आवश्यकता के अनुसार ही  एंटरटेनमेंट और इंफॉर्मेशन प्रदान करता है।