Logo
HMD Crest, Crest Max First Sale: एचएमडी ग्लोबल ने हाल ही में भारत में दो नए- Crest और Crest Max स्मार्टफोन को लॉन्च किया। अब, ये दोनों फोन सेल के लिए उपलब्ध हो गए हैं। आइए कीमत, ऑफर और स्पेक्स पर एक नजर डालते हैं।

HMD Crest, Crest Max First Sale: एचएमडी ग्लोबल ने हाल ही में भारतीय बाजार में क्रेस्ट लाइनअप स्मार्टफोन को लॉन्च किया। लाइनअप में दो मॉडल- HMD Crest और Crest Max शामिल है। अब, ये दोनों फोन आज यानी 6 अगस्त से बिक्री के लिए उपलब्ध हो गए हैं। दोनों डिवाइस दमदार फीचर्स और साटाइलिश लुक के साथ आते हैं। तो आइए कीमत, ऑफर्स और स्पेक्स पर एक नजर डालते हैं।

HMD Crest, Crest Max First Sale: कीमत, ऑफर और उपलब्धता
सबसे पहले बात करें HMD क्रेस्ट की तो कंपनी ने इसे भारत में मिडनाइट ब्लू, रॉयल पिंक और लश लिलाक जैसे कलर ऑप्शन में पेश किया है। वहीं, क्रेस्ट मैक्स डीप पर्पल, एक्वा ग्रीन और रॉयल पिंक में आता है। वर्तमान में ब्रांड ने इन दोनों फोन को सिंगल वेरिएंट में लॉन्च किया है, जिसमें क्रेस्ट की कीमत 6GB + 128GB कॉन्फिगरेशन के लिए 14,499 रुपए है, जबकि क्रेस्ट मैक्स की कीमत 8GB + 256GB के लिए 16,499 रुपए है।

जहां तक ऑफर्स की बात है तो इच्छुक ग्राहक क्रेस्ट सीरीज के स्मार्टफोन को Amazon India पर चेकआउट के दौरान CREST500 प्रोमो कोड लागू करके 500 रुपए की छूट पा सकते हैं। इसके अलावा, SBI क्रेडिट कार्ड धारकों के लिए अतिरिक्त 1,000 रुपए की छूट मिल रही है, जिससे क्रेस्ट मॉडल के लिए प्रभावी कीमत घटकर सिर्फ 12,999 रुपए और क्रेस्ट मैक्स के लिए 14,999 रुपए रह जाती है। हालांकि, यहां आपको इस बात का ध्यान रखना होगा कि ये ऑफर्स सिर्फ 11 अगस्त 2024 तक वैध हैं।

यह भी पढ़ें: Huawei Nova Flip फोन 50MP डुअल कैमरा के साथ लॉन्च, जानिए कीमत-फीचर्स

HMD Crest, Crest Max First Sale: स्पेसिफिकेशन और फीचर्स
एचएमडी के दोनों फोन में 6.67-इंच OLED डिस्प्ले है जो 90Hz रिफ्रेश रेट और फ्रंट पर FHD+ रेजोल्यूशन प्रदान करता है। हुड के नीचे, दोनों फोन में UNISOC T760 प्रोसेसर हैं और इन्हें पावर देने वाली 5,000mAh की बड़ी बैटरी है, जो 33W वायर्ड फ़ास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है।

यह भी पढ़ें: मार्केट में जल्द लॉन्च होगा Samsung Galaxy S24 FE, चेक करें संभावित स्पेक्स

कैमरे की बात करें, तो HMD Crest में 50 मेगापिक्सल का डुअल रियर कैमरा सेटअप है। जबकि, Crest Max में 64 मेगापिक्सल का ट्रिपल कैमरा सेटअप है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए, दोनों फोन में 50 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है।

अन्य खासियतों में आपको एचएमडी के दोनों नए स्मार्टफोन में 3.5mm ऑडियो जैक, साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर और स्टोरेज विस्तार के लिए माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट जैसी सुविधाएं मिलती हैं।

5379487