HMD Arrow Smartphone Launch Soon India: एचएमडी भारत में खुद की ब्रांडिंग के साथ नया स्मार्टफोन को लॉन्च करने की तैयारी में है। कंपनी ने इसके लिए हाल ही में #HMDNameourSmartphone कंटेस्ट शुरू की थी, जिसमें भारतीय यूजर्स ने HMD के आगामी स्मार्टफोन के लिए कई नाम सुझाए थे। अब, आखिरकार ब्रांड ने आधिकारिक तौर पर अपने अपकमिंग फोन के नाम का खुलासा कर दिया है।

कंपनी ने कहा है कि वह भारतीय बाजार में 'HMD Arrow' के नाम से नया फोन लॉन्च करेगा, जिसमें कई धांसू फीचर्स मिलेंगे। कंपनी की वर्तमान मार्केटिंग रणनीति विभिन्न क्षेत्रों के लिए अलग-अलग नामों का उपयोग करना है। हालांकि, भारतीय यूजर्स ने कंपनी को आगामी फोन के लिए कई नाम सुझाए थे, लेकिन ब्रांड ने आगामी फोन के लिए एरो नाम चुना।

भारत में जल्द लॉन्च होगा HMD Arrow स्मार्टफोन
HMD ने यूरोप में HMD Pulse नाम से एक फोन लॉन्च किया था। भारत में पेश किए जाने वाले फोन में HMD Pulse जैसे ही स्पेसिफिकेशन हो सकते हैं लेकिन भारतीय मॉडल का नाम 'HMD Arrow' होगा। हालांकि, ब्रांड ने वर्तमान में फोन के भारत में लॉन्च की सटीक तारीख की पुष्टि नहीं की है।

HMD Arrow के स्पेसिफिकेशन
एचएमडी पल्स के स्पेक्स से संकेत मिलता है कि यह एक एंट्री-लेवल डिवाइस होगा। इस फोन में माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट की सुविधा उपलब्ध होगी, जिसकी मदद से स्टोरेज को बढ़ाया जा सकेगा। एचएमडी एरो में स्क्रीन पर पंच-होल नॉच के साथ 6.65 इंच 90 हर्ट्ज आईपीएस पैनल होगा।

यह भी पढ़ेंः 50MP कैमरा और 5000mAh बैटरी वाला REDMI 13C फोन हुआ ₹4300 सस्ता, जल्द खरीदें

फोन Unisoc T606 चिपसेट द्वारा संचालित होगा और दो अलग-अलग रैम विकल्पों: 4GB और 6GB के साथ आएगा। दोनों वेरिएंट में 64GB स्टोरेज होगी। यह सिंगल-कैमरा सेटअप के साथ आएगा, जिसमें बिना OIS के 13MP का मेन कैमरा सेंसर होगा। एचमडी के इस स्मार्टफोन में 10W चार्जिंग के साथ 5000 एमएएच की बैटरी होगी और इसमें 3.5mm हेडफोन जैक भी शामिल होगा।