Logo
HMD Skyline Launched: एचएमडी ग्लोबल ने भारत में अपना नया Skyline स्मार्टफोन को लॉन्च किया है। यह फोन 108MP कैमरा, 12GB रैम, 144Hz डिस्प्ले के साथ आता है। जानिए कीमत

HMD Skyline Launched: नोकिया का फोन पेश करने वाली कंपनी एचएमडी ग्लोबल ने अपनी खुद की ब्रांडिंग वाला नया स्मार्टफोन- HMD Skyline को भारत में लॉन्च किया है। यह Gen2 Repairability डिजाइन के साथ आता है और यूजर्स इसे घर पर भी रिपेयर कर सकते हैं। यूजर्स सिर्फ एक स्क्रू खोलकर और बैक कवर को हटाने के लिए स्क्रूड्राइवर और गिटार पिक का इस्तेमाल कर सकते हैं। आइए इसकी कीमत और खासियतों के बारे में जानते हैं...

HMD Skyline फीचर्स
इस फोन में 6.55-इंच का pOLED डिस्प्ले है, जिसमें 144Hz रिफ्रेश रेट और HDR10 वीडियो सपोर्ट है। यह स्मार्टफोन Snapdragon 7s Gen 2 SoC प्रोसेसर से लैस आता है, जिससे बेहतरीन परफॉर्मेंस मिलती है। फोन में एक कस्टम बटन भी दिया गया है, जिसे यूजर्स अपनी पसंद के अनुसार सेट कर सकते हैं, जैसे डबल प्रेस करने पर अपना पसंदीदा गेम ओपन करना या पर्सनल असिस्टेंट को चालू करना।

कैमरा सेटअप
इस फोन की एक और सबसे बड़ी खासियत इसमें मिलने वाले कैमरा हैं। कंपनी ने फोटोग्राफी के लिए इस स्मार्टफोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप प्रदान करती है, जिसमें OIS सपोर्ट के साथ 108MP का रियर कैमरा, 13MP का अल्ट्रा-वाइड कैमरा और 50MP का टेलीफोटो कैमरा शामिल है, जिससे आप 50mm पोर्ट्रेट्स क्लिक कर सकते हैं। वहीं, सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें शानदार 50MP का फ्रंट कैमरा है, जिसमें आइ-ट्रैकिंग और ‘सेल्फी जेस्चर’ हार्डवेयर की भी सुविधा है। यह कैमरा हाथों के इशारों से भी फोटो खींच सकता है।

यह भी पढ़ें: Zomato ने फूड के AI जनरेटेड फोटो के इस्तेमाल पर लगाया बैन, जानें क्यों लिया एक्शन?

पावरफुल बैटरी
फोन में 4600mAh की पावरफुल बैटरी है, जो 48 घंटे तक का बैकअप देने में सक्षम है। साथ ही, इसमें 33W फास्ट चार्जिंग और Qi वायरलेस चार्जिंग की सुविधा दी गई है। कंपनी का कहना है कि 800 फुल चार्जिंग साइकल्स के बाद भी बैटरी 80% क्षमता बनाए रखेगी। हालांकि, बॉक्स में चार्जर शामिल नहीं है, लेकिन लॉन्च ऑफर के तहत 33W टाइप C फास्ट चार्जर फ्री मिलेगा।

यह भी पढ़ें: realme NARZO 70 Turbo 5G की सेल शुरू, जानिए कीमत, लॉन्च ऑफर और फीचर्स

HMD Skyline की भारत में कीमत और उपलब्धता
एचएमडी ने Skyline को भारतीय बाजार में Neon Pink और Twisted Black कलर में लॉन्च किया है, जिसकी कीमत ₹35,999 है। यह सिंगल- 12GB रैम और 256GB स्टोरेज वेरिएंट में आता है। इच्छुक ग्राहक इस स्मार्टफोन को Amazon.in, HMD.com और रिटेल स्टोर्स पर 17 सितंबर से खरीद सकेंगे।

5379487