Logo
HMD Skyline spotted on Geekbench: इन दिनों HMD अपने लेटेस्ट स्मार्टफोन HMD Skyline पर काम कर रहा है, जो संभवतः जुलाई 2024 तक लॉन्च हो सकता है। यह फोन 108MP कैमरा और Snapdragon 7s Gen 2 SoC प्रोसेसर से लैस होगा।

HMD Skyline spotted on Geekbench: HMD कथित तौर पर HMD Skyline स्मार्टफोन पर काम कर रहा है। इस लेटेस्ट डिवाइस के रेंडर इस महीने की शुरुआत में लीक हुए थे, जिसमें फोन के डिजाइन का खुलासा हुआ था। इस फोन का डिजाइन Nokia Lumia 920 से इन्स्पायर्ड है। मतलब कह सकते हैं कि फोन का डिजाइन लगभग Nokia Lumia 920 के समान होगा। हालाँकि, अब  HMD Skyline स्मार्टफोन को गीकबेंच पर देखा गया है, जहाँ इसके कुछ मुख्य स्पेसिफिकेशन के बारे में जानकारी सामने आई है। चलिए इस लेटेस्ट स्मार्टफोन के लीक अपडेट्स के बारें में डिटेल से जानते हैं। 

HMD Skyline के लीक स्पेसिफिकेशन 
गीकबेंच लिस्टिंग के अनुसार, स्मार्टफोन में “टॉमकैट” कोडनेम वाला मदरबोर्ड है, जिसमें 8GB रैम के साथ ऑक्टा-कोर प्रोसेसर है। यह फोन 4 कोर 1.96GHz पर चल रहे हैं, जबकि अन्य चार 2.40GHz पर चल रहे हैं। इन डिटेल्स के आधार पर, फोन में प्रोसेसर स्नैपड्रैगन 7s Gen 2 होने की उम्मीद है।

प्रोसेसर के अलावा, गीकबेंच लिस्टिंग से पुष्टि होती है कि डिवाइस Android 14 के साथ लॉन्च होगा। वही बात करें फोन की परफॉर्मेंस की तो, यह सिंगल-कोर टेस्ट में 1027 अंक और मल्टी-कोर टेस्ट में 2857 अंक स्कोर करता है। फिलहाल गीकबेंच लिस्टिंग डिवाइस के बारे में कोई और अधिक जानकारी नहीं देती है। लेकिन पिछली रिपोर्ट में फोन के अन्य स्पेसिफिकेशन सामने आ चुके हैं, तो चलिए इन अपडेट्स पर भी एक नजर डाल लेते हैं। 

HMD Skyline के अन्य लीक अपडेट्स 
पिछली रिपोर्ट के अनुसार, HMD स्काईलाइन में 120Hz रिफ्रेश रेट वाला FHD+ OLED डिस्प्ले और क्वालकॉम का स्नैपड्रैगन 7s Gen 2 SoC होगा। ऑप्टिक्स के लिए, डिवाइस में 108MP का मुख्य कैमरा, अल्ट्रा-वाइड कैमरा और तीसरा लेंस, जो मैक्रो या डेप्थ सेंसर हो सकता है, के साथ आने की बात कही गई है। आगे की तरफ, इसमें 32MP का सेल्फी स्नैपर होने की बात कही गई है।

डिवाइस में 4,900mAh की बैटरी होने की बात कही गई है जो 33W फ़ास्ट चार्जिंग के साथ आती है। डिवाइस में स्टीरियो स्पीकर, इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर और IP67 वाटर और डस्ट प्रूफिंग होने की बात कही गई है। हालांकि कीमत की पुष्टि नहीं हुई है, लेकिन अफवाहों से पता चलता है कि 8GB रैम और 256GB स्टोरेज वैरिएंट की कीमत €520 (लगभग 46,534 रुपए) के आसपास हो सकती है। हमें इंतजार करना होगा और देखना होगा कि क्या ये लीक सच साबित होते हैं क्योंकि रिपोर्ट्स बताती हैं कि ब्रांड जुलाई में किसी समय स्काईलाइन लॉन्च करने की योजना बना रहा है।
 

ये भी पढ़ेः- कर लें तैयारी, Vivo ला रहा 6000mAh की धांसू बैटरी वाला सस्ता फोन; लॉन्चिंग से पहले जाने कीमत-फीचर 

5379487