Logo
हॉनर अधिकारिक तौर पर अपने लेटेस्ट स्मार्टफोन Magic V3 और V2 को भारत में लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है। कंपनी इन फोन 2024 के अंत तक लॉन्च कर सकती हैं।

Honor confirms Magic V3 and V2 launch in India: हॉनर अधिकारिक तौर पर अपने लेटेस्ट स्मार्टफोन Magic V3 और V2 को भारत में लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है। हाल ही में सामने आई एक रिपोर्ट के मुताबिक कंपनी इन दोनों फोन को 2024 के अंत तक लॉन्च कर सकती हैं।  यहां हम फोन की लीक कीमत और स्पेसिफिकेशन के बारें में बता रहे हैं। 

भारत में Honor Magic V2 और  Magic V3 की कीमत
लीक डिटेल्स में दोनों मॉडल की अनुमानित कीमत की भी जानकारी साझा की गई है। आंकड़े सटीक नहीं हैं, लेकिन Honor Magic V2 की कीमत 1 लाख रुपये से कम होगी, जबकि Magic V3 की कीमत इससे ज़्यादा होगी।

ये भी पढ़ेः- Anker Liberty 4 Pro Earbuds लॉन्च: टच डिस्प्ले के साथ मिलेगी 40 घंटे की बैटरी; चेक करें डिटेल 

इसकी कीमत के हिसाब से, Magic V2 भारतीय बाजार में सबसे किफ़ायती फोल्डेबल में से एक बन सकता है। वर्तमान में, मई 2023 में 88,888 रुपये में लॉन्च किया गया Tecno Phantom V Fold भारत में सबसे किफायती फोल्डेबल का खिताब रखता है।

स्पेसिफिकेशन
Honor Magic V2 और V3 में कई प्रमुख विशेषताएं हैं जो दोनों फोल्डेबल को बाजार में अलग बनाती हैं। दोनों डिवाइस में 120Hz रिफ्रेश रेट और समान रिज़ॉल्यूशन वाला 7.92-इंच फोल्डेबल LTPO OLED इनर डिस्प्ले है, जो जीवंत दृश्य प्रदान करता है।

ये भी पढ़ेः- Acer Predator Helios Neo 14 लॉन्च: 76W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ मिलेंगे AI टूल्स; देखें कीमत

वे 16GB तक रैम और 1TB स्टोरेज, साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर, 5G सपोर्ट और स्लीक डिज़ाइन के लिए समान उच्च गुणवत्ता वाली सामग्री के साथ आते हैं। उनके कैमरा सिस्टम दोनों उन्नत हैं, मुख्य लेंस में OIS है, जबकि बैटरी क्षमता और चार्जिंग तकनीक से संरेखित हैं।

5379487