Logo
Honor Magic 7: ऑनर ने अपने Magic 7 स्मार्टफोन को नया गोल्ड कलर में लॉन्च किया है। इससे पहले कंपनी ने इसे Shadow Gray कलर में पेश किया था। जानें इस फोन की खासियतें।

Honor Magic 7: Honor ने अपने अपकमिंग फ्लैगशिप स्मार्टफोन Honor Magic 7 को एक नए आकर्षक गोल्ड कलर ‘Chaoha Gold’ में लॉन्च किया है। इससे पहले इस डिवाइस को Shadow Gray कलर में पेश किया था। इस स्टाइलिश स्मार्टफोन में कई Ai फीचर्स दिए गए हैं, जो इसे और भी आकर्षक बनाते हैं। आइए Honor Magic 7 के बारे में विस्तार से जानते हैं।

Honor Magic 7 में AI फीचर्स
Magic 7 सीरीज में एक खास AI Defocus Eye Protection टेक्नोलॉजी जोड़ी गई है, जो यूजर्स की आंखों को अधिक आरामदायक अनुभव देने के लिए डिजाइन की गई है। यह टेक्नोलॉजी स्क्रीन के किनारों को हल्का धुंधला करके मध्य भाग पर ध्यान केंद्रित करती है, जिससे पढ़ने या काम के दौरान आंखों पर कम दबाव पड़ता है। रिसर्च के अनुसार, इस फीचर के उपयोग से ट्रांजिएंट मायोपिया (अस्थायी निकट दृष्टि दोष) में औसतन 13 डिग्री की कमी देखी गई है, जबकि कुछ लोगों के लिए यह कमी 75 डिग्री तक भी रही।

आंखों की सुरक्षा के लिए स्पेशल डिस्प्लेल फीचर्स
इस फोन के डिस्प्ले में 4,320Hz PWM (Pulse-Width Modulation) डिमिंग टेक्नोलॉजी का उपयोग किया गया है, जो फ्लिकर को कम करने में मदद करती है और आंखों पर कम तनाव डालती है। इसके अतिरिक्त, डिस्प्ले में हार्डवेयर लेवल पर कम ब्लू लाइट तकनीक भी शामिल है। यह स्क्रीन AI का उपयोग कर ब्राइटनेस, कलर टेम्परेचर और कंट्रास्ट को रियल टाइम में यूजर की एक्टिविटी और पर्सनल प्रेफरेंस के अनुसार एडजस्ट करती है।

AI आधारित स्मार्ट फीचर्स
कंपनी ने Honor Magic 7 में AI का इस्तेमाल फेस अनलॉक सिस्टम में भी किया गया है, जो इसे और अधिक सुरक्षित बनाता है। जो ग्राहक Honor Magic 7 का प्री-ऑर्डर करना चाहते हैं, वे Honor की आधिकारिक वेबसाइट पर 100 युआन (लगभग 1,181 रुपए) की राशि भुगतान करके बुक कर सकते हैं। फोन खरीदने पर ग्राहकों को कंपनी की ओर से फ्री ब्लूटूथ हेडफोन्स, 1,200 युआन (लगभग 14,172 रुपए) का ट्रेड-इन सब्सिडी और अन्य आकर्षक ऑफर्स दिया जा रहा है।

Honor Magic 7 के इन नए और एडवांस AI फीचर्स के साथ इसका आकर्षक डिजाइन इसे एक प्रीमियम और यूजर-फ्रेंडली स्मार्टफोन बनाता है, जो भारतीय मार्केट में लॉन्च होते ही लोगों के बीच चर्चा का विषय बन सकता है।

5379487