Honor Magic 7 Pro launched soon: Honor कथित तौर पर चीन के लिए Honor Magic 7 सीरीज़ के स्मार्टफोन पर काम कर रहा है। हालांकि कंपनी ने अभी तक फोन की लॉन्चिंग के बारें में कोई अधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं की है। टिपस्टर डिजीटल चैट स्टेशन की मानें तो ब्रांड इस स्मार्टफोन सीरीज को इसी साल नवंबर में लॉन्च करेगा। इसी बीच लीकर ने हाल ही इस अपकमिंग हैंडसेट के रेंडर को शेयर किया है। रेंडर में शेयर किए गए डिजाइन को फोन के लीक्स के बेस पर तय किया गया है। चलिए अब इस फोन के लीक अपडेट्स के बारें में विस्तार से जानते हैं...

Honor Magic 7 Pro डिज़ाइन
लीक इमेज से पता चलता है कि Magic 7 Pro के कैमरा मॉड्यूल का डिज़ाइन Magic 6 सीरीज़ जैसा होगा। हालाँकि, पिछले मॉडल में देखी गई त्रिकोणीय व्यवस्था के विपरीत, Magic 7 Pro में कैमरों और LED फ़्लैश के लिए चौकोर डिज़ाइन अपनाने की उम्मीद है।

Honor Magic 7 Pro: कैमरा स्पेसिफिकेशन (अफवाह)
टिपस्टर का दावा है कि फोन के टॉप राइट कॉर्नर में मौजूद कैमरा 180-मेगापिक्सेल या 200-मेगापिक्सेल का Samsung HP3 पेरिस्कोप टेलीफ़ोटो कैमरा होगा, जो प्रभावशाली ज़ूम क्षमताओं का वादा करता है। ऊपरी बाएँ कोने में एक LiDAR सेंसर, एक LED फ़्लैश और एक कलर टेम्परेचर सेंसर है, जो ऑटोफोकस और लाइटिंग को बेहतर बनाता है।

निचले बाएँ कोने में 50-मेगापिक्सल का OmniVision OV50K मुख्य कैमरा होगा। वहीं, निचले दाएँ कोने में 50-मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड कैमरा होगा। टिपस्टर ने फोन के स्पेसिफिकेशन के बारे में कोई और जानकारी नहीं दी। अफ़वाहें हैं कि यह स्नैपड्रैगन 8 जेन 4 चिपसेट से लैस होगा।

Honor Magic 7 Pro में मैजिक 6 प्रो की तरह एक पिल-शेप्ड कटआउट के साथ क्वाड-कर्व्ड OLED पैनल होने की उम्मीद है। यह 1.5K रिज़ॉल्यूशन और 120Hz रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करने की उम्मीद है। इसमें लगभग 6,000mAh क्षमता की सिलिकॉन बैटरी हो सकती है।