Logo
Honor अपना लेटेस्ट स्मार्टफोन सीरीज Magic 7 के साथ MagicOS 9.0 सॉफ्टवेयर को 23 अक्टूबर को लॉन्च करने के लिए तैयार है। नीचे फोन के कैमरा, बैटरी, डिस्प्ले, चिपसेट और बिल्ड डिटेल्स दी गई है।

Honor Magic 7 Launched Date Confirmed: हॉनर अपना लेटेस्ट स्मार्टफोन Honor Magic 7 सीरीज को 23 अक्टूबर को लॉन्च करने के लिए तैयार है। कंपनी इस स्मार्टफोन को Honor Magic 6 लाइनअप के उत्तराधिकारी के रूप में पेश करेगी। हालांकि कंपनी ने फोन की लॉन्च डेट की घोषणा कर दी है, लेकिन डिवाइस के बारे में आधिकारिक तौर पर ज्यादा जानकारी नहीं है। हालांकि, फोन के कैमरा, बैटरी, डिस्प्ले, चिपसेट और बिल्ड डिटेल्स के बारे में हाल ही में ऑनलाइन जानकारी सामने आई थी।

इस सीरीज में बेस और प्रो वैरिएंट शामिल होने की उम्मीद है। इस बीच, Honor इस महीने अपने Android 15-आधारित MagicOS 9.0 का भी अनावरण करेगा। यहां हम इस अपकमिंग फोन की लीक डिटेल्स के बारें में विस्तार से बता रहे हैं। आइए जानें.. 

Honor Magic 7 सीरीज 
Honor ने Weibo पोस्ट में पुष्टि की है कि Honor Magic 7 सीरीज 30 अक्टूबर को चीन में लॉन्च होगी। इसी प्रमोशनल पोस्ट में कंपनी ने घोषणा की कि Android 15 पर आधारित इसकी आगामी UI स्किन Magic OS 9.0 का अनावरण 23 अक्टूबर को किया जाएगा। इससे पता चलता है कि Magic 7 सीरीज के हैंडसेट MagicOS 9.0 के साथ आ सकते हैं।

Honor Magic 7 लाइनअप या Magic OS 9.0 स्किन के बारे में कंपनी द्वारा अभी तक कोई जानकारी नहीं दी गई है। हम लॉन्च से पहले के दिनों में उनके बारे में और अधिक जानने की उम्मीद कर सकते हैं।

ये भी पढ़ेः- Honor 200 Lite vs Moto G85: मोटो या हॉनर.. ₹20,000 से कम में कौन-सा स्मार्टफोन खरीदें; देखें Comparison

Honor Magic 7 Pro के स्पेसिफिकेशन (अपेक्षित)
Honor Magic 7 सीरीज एक वेनिला मॉडल और एक प्रो वैरिएंट के साथ लॉन्च हो सकती है, जो पिछले Magic 6 लाइनअप के समान है, जिसे इस साल जनवरी में चीन में पेश किया गया था। Magic 7 Pro हैंडसेट के लीक हुए स्पेसिफिकेशन हाल ही में ऑनलाइन सामने आए थे। फोन में स्नैपड्रैगन 8 जेनरेशन 4 SoC, LPDDR5X रैम और UFS 4.0 ऑनबोर्ड स्टोरेज के लिए सपोर्ट मिल सकता है।

Honor Magic 7 सीरीज़ के प्रो वेरिएंट में क्वाड-कर्व्ड एज, 120Hz रिफ्रेश रेट और कुनलुन ग्लास प्रोटेक्शन के साथ 6.82-इंच 2K डुअल-लेयर OLED स्क्रीन हो सकती है। डिस्प्ले में Honor की आई प्रोटेक्शन 3.0 और 8T LTPO तकनीक को सपोर्ट करने की बात कही गई है।

कैमरे की बात करें तो Honor Magic 7 Pro में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप हो सकता है, जिसमें 50-मेगापिक्सल का OmniVision OV50H प्राइमरी सेंसर और 50-मेगापिक्सल का अल्ट्रावाइड शूटर शामिल है। तीसरा रियर कैमरा यूनिट 50-मेगापिक्सल का Sony IMX882 सेंसर हो सकता है जिसमें पेरिस्कोप टेलीफोटो लेंस या 200-मेगापिक्सल का Samsung ISOCELL HP3 सेंसर हो सकता है। फ्रंट कैमरे के लिए, फोन में 3D डेप्थ सेंसर के साथ 50-मेगापिक्सल का सेंसर हो सकता है।

हॉनर मैजिक 7 प्रो में 5,800mAh की बैटरी होने की संभावना है जो 100W वायर्ड और 66W वायरलेस चार्जिंग को सपोर्ट करेगी। सुरक्षा के लिए, हैंडसेट में अल्ट्रासोनिक फिंगरप्रिंट सेंसर और 2D फेस रिकग्निशन फीचर मिल सकता है। यह धूल और छींटों से बचाव के लिए IP68 या IP69-रेटेड बिल्ड के साथ आ सकता है।

5379487