Logo
Honor Magic V3 फोल्डेबल फोन 12 जुलाई को चीन में तीन कलर ऑप्शन में लॉन्च होगा। इसी दिन कंपनी अपने नए लैपटॉप और एक टैबलेट को भी पेश करेगी। Magic V3 स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 चिपसेट से लैस होगा।

Honor Magic V3: ऑनर 12 जुलाई को चीन में Honor Magic V3 सीरीज के फोल्डेबल फोन को लॉन्च करने के लिए पूरी तरह तैयार है। आधिकारिक लॉन्च से पहले कंपनी धीरे-धीरे स्मार्टफोन के कुछ विवरण का भी खुलासा कर रही है। जिससे ग्राहकों में फोन के लॉन्च को लेकर उत्साह बना हुआ है। ब्रांड ने हाल ही में एक पोस्टर जारी किया, जिसमें लेदर फिनिश के साथ एक ब्राउन वेरिएंट को देखा गया था। अब, ऑनर ने इस अपकमिंग Magic V3 स्मार्टफोन के तीन अन्य कलर वेरिएंट का खुलासा किया है।

तीन कलर में आएगा Honor Magic V3
लेटेस्ट इमेज में Magic V3 को तीन कलर ऑप्शन में दिखाया गया है। इसमें टुंड्रा ग्रीन, किलियन स्नो और वेलवेट ब्लैक जैसे कलर शामिल हैं। पिछले साल लॉन्च हुए Honor Magic V2 की तुलना में, V3 अपने रियर कैमरा मॉड्यूल के डिजाइन में एक बड़ा अपग्रेड प्रदान करता है। इसमें तीन कैमरे और एक एलईडी फ्लैश है।

हालांकि, कंपनी ने अभी तक Magic V3 के कैमरे का खुलासा नहीं किया है, लेकिन माना जा रहा है कि इस फोन में 3.5x ऑप्टिकल जूम सपोर्ट वाला पेरिस्कोप टेलीफोटो कैमरा है। हुड के नीचे, यह फोल्डेबल फोन स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 चिपसेट द्वारा संचालित होगा और इसे पावर देने वाला लगभग 5,000mAh की बैटरी होगी। रिपोर्ट के अनुसार, डिवाइस 66W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगा और टू-वे सैटेलाइट कनेक्टिविटी देगा।

 कहा ये भी जा रहा है कि अपकमिंग मैजिक वी 3 फोल्डबल फोन अपने पुराने मॉडल की तुलना में ज्यादा पतला होगा। Honor Magic V2 अनफोल्ड होने पर 9.9mm पतला है।

यह भी पढ़ेंः IP64 रेटिंग और 50MP डुअल कैमरा के साथ आएगा iQOO Z9 Lite 5G, जानें Specifications

Honor Magic Vs3 भी होगा लॉन्च
ऑनर अपनी Magic V3 सीरीज में Honor Magic Vs3 को भी लॉन्च करेगा, जो एक किफायती फोल्डेबल फोन हो सकता है। यह स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 चिप से लैस हो सकता है और वीवो एक्स फोल्ड 3 को टक्कर दे सकता है। लीक के मुताबिक, यह फोन ब्लैक, व्हाइट और ग्रीन जैसे कलर ऑप्शन्स में लॉन्च हो सकता है।

12 जुलाई को Honor के टैबलेट और लैपटॉप भी होंगे लॉन्च
चीन में 12 जुलाई को होने वाले लॉन्च इवेंट में ऑनर अपने मैजिकबुक एयर 14 लैपटॉप और मैजिकपैड 2 टैबलेट (Honor MagicBook Air 14 laptop and Honor MagicPad 2 tablet) को भी लॉन्च करेगा। अपकमिंग टैबलेट स्नैपड्रैगन 8s जेन 3 चिपसेट से लैस आ सकता है।

5379487