Logo
Honor Magic V3: जुलाई में चीन में लॉन्च हुए ऑनर का पावरफुल- मैजिक V3 फोल्डेबल फोन ग्लोबल मार्केट में दस्तक देने को तैयार है। डिवाइस को Snapdragon 8 Gen 3 Chipset के साथ गीकबेंच पर स्पॉट किया गया है।

Honor Magic V3: ऑनर ने अपने मैजिक V3 फोल्डेबल फोन को जुलाई, 2024 में चीन में लॉन्च किया था। अब, ब्रांड इस स्टाइलिश फोन को ग्लोबल मार्केट में उताने की तैयारी में लग गया है। स्मार्टफोन के एक नए वेरिएंट को बेंचमार्किंग वेबसाइट Geekbench पर स्पॉट किय गया है। संभावना है कि कंपनी इस फोन को चीनी मॉडल के समान स्पेसिफिकेशन के साथ पेश कर सकती है।

Honor Magic V3: गीकबेंच पर हुआ स्पॉट
मॉडल नंबर "FCP-N49" वाले डिवाइस की लिस्टिंग को MySmartPrice ने गीकबेंच पर देखा है। लिस्टिंग से पता चलता है कि डिवाइस ऑक्टा कोर प्रोसेसर से लैस है जिसने सिंगल-कोर टेस्ट में 1,914 पॉइंट और मल्टी-कोर टेस्ट में 5,354 पॉइंट स्कोर हासिल किए। लिस्टिंग के अनुसार चिपसेट के प्राइम कोर की पीक क्लॉक स्पीड 3.30GHz है।

यह हैंडसेट एड्रेनो 750 GPU से लैस होगा, और बेंचमार्क नंबर, CPU फ़्रीक्वेंसी और GPU विवरण से पता चलता है कि Honor Magic V3 में Snapdragon 8 Gen 3 चिपसेट होगा, जो वर्तमान में चिपमेकर का फ्लैगशिप प्रोसेसर है। इसमें 12GB RAM होने की बात कही गई है।

यह भी पढ़ें: SAMSUNG Galaxy A34 5G फोन पर 11 हजार की छूट, यहां से जल्द करें Order

हालांकि, गीकबेंच पर लिस्ट मॉडल नंबर FCP-N49 वाले हैंडसेट के नाम का पता नहीं चलता है, रिपोर्ट बताती है कि यही मॉडल नंबर Honor Magic V3 मॉनीकर के साथ टेलीकम्युनिकेशंस एंड डिजिटल गवर्नमेंट रेगुलेटरी अथॉरिटी (TDRA) लिस्टिंग में पाया गया था। हाल ही में चीन में लॉन्च किए गए Magic V3 वेरिएंट का मॉडल नंबर FCP-AN10 है।

Honor Magic V3 के स्पेसिफिकेशन (चीनी मॉडल)
Honor Magic V3 के चीनी मॉडल में 7.92-इंच की प्राइमरी LTPO OLED स्क्रीन के साथ-साथ 6.43-इंच की LTPO OLED कवर डिस्प्ले है। दोनों डिस्प्ले में स्टाइलस सपोर्ट मिलता है। फोन स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 चिपसेट द्वारा संचालित है, जिसे 16GB तक रैम और 512GB तक स्टोरेज के साथ जोड़ा गया है।

कैमरे के मोर्चे पर, इसमें तीन आउटर कैमरा सेटअप है, जिसमें 50-मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, 50-मेगापिक्सल का टेलीफोटो कैमरा और 40-मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड एंगल कैमरा शामिल है। यह फोल्डेबल फोन एंड्रॉयड 14-आधारित मैजिकओएस 8.0.1 पर काम करता है।

5379487