Honor Magic V3 launched soon: Honor चीन में 12 जुलाई को अपने नवीनतम फोल्डेबल फोन Honor Magic V3 और Magic Vs3 को लॉन्च करने के लिए तैयार है। हालाँकि ब्रांड ने लॉन्चिंग से पहले ही इन डिवाइस के डिज़ाइन और कलर ऑप्शन की पुष्टि कर दी है, लेकिन अभी तक इसके मुख्य स्पेसिफिकेशन का खुलासा नहीं किया गया है।

ब्रांड ने पहले पुष्टि की थी कि Magic V3 अपने पिछले साल के Magic V2 की तुलना में पतला और हल्का होगा। बता दें कि V2 का वजन लगभग 231 ग्राम है और फोल्ड होने पर इसका माप केवल 9.9mm है। Weibo पर सामने आए नए लीक से पता चलता है कि Magic V3 पतला और हल्का है और इसमें बड़ी बैटरी है।

Honor Magic V3 के मुख्य स्पेसिफिकेशन (अफवाह)
नए लीक से पता चलता है कि Honor Magic V3 में 5,200mAh की बैटरी है, जो Magic V2 से 200mAh बड़ी है। ब्रांड ने बड़ी बैटरी पैक करने के बावजूद Magic V3 की मोटाई को 9.7mm तक कम करने में कामयाबी हासिल की है। इसके अलावा, V3 का वजन केवल 226 ग्राम है।

डिज़ाइन की बात करें तो, यह आधिकारिक है कि Magic V3 चार कलर ऑप्शन- ब्लैक, ब्राउन, व्हाइट और ग्रीन में पेश किया जाएगा। डिवाइस में टिकाऊपन के लिए मेटल फ्रेम और वाटर रेजिस्टेंस के लिए IPX8 रेटिंग है।

Honor Magic V3 के रियर कैमरा सेटअप में OIS सपोर्ट वाला 50-मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा शामिल है। इसके अल्ट्रावाइड लेंस के बारे में अनिश्चितता है, लेकिन अफवाहों से पता चलता है कि इसमें 3.5x ऑप्टिकल ज़ूम वाला पेरिस्कोप टेलीफ़ोटो कैमरा है।

Magic V3 की बड़ी बैटरी कथित तौर पर 66W फ़ास्ट चार्जिंग और वायरलेस चार्जिंग में सक्षम है। हुड के नीचे, फोल्डेबल फोन में स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 चिपसेट होगा। नए लीक से एक्स-एक्सिस लीनियर मोटर और सैटेलाइट कम्युनिकेशन के लिए सपोर्ट जैसी अतिरिक्त सुविधाएँ सामने आई हैं।

Magic Vs3 के बारे में कुछ भी ठोस जानकारी नहीं है। अटकलें बताती हैं कि यह स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 चिपसेट के साथ आ सकता है। इसके ब्लैक, व्हाइट और ग्रीन कलर में आने की उम्मीद है।

ये भी पढ़ेः- Galaxy Buds 3 सीरीज की कीमत लीक: 7 घंटे की बैटरी लाइफ के साथ मिलेगा ANC सपोर्ट; चेक करें डिटेल