Honor MagicBook Art 14 Launched: Honor ने IFA बर्लिन 2024 में अपना नया लैपटॉप MagicBook Art 14 को ग्लोबली मार्केट में लॉन्च कर दिया है। यह AI-संचालित लैपटॉप हाई परफॉर्मेंस सुनिश्चित करता है। कंपनी का कहना है कि ये डिवाइस 4320Hz PWM डिमिंग OLED डिस्प्ले के साथ आने वाला दुनिया का पहला लैपटॉप है। यहां हम इस लेटेस्ट लैपटॉप की खासियत और फीचर्स बता रहे हैं।  

Honor MagicBook Art 14 में क्या है खास? 
Honor MagicBook Art 14 में शानदार 14.6-इंच 3.1K OLED टच डिस्प्ले है, जो 3:2 आस्पेक्ट रेशियो, 3120 x 2080 रिज़ॉल्यूशन, 97% स्क्रीन-टू-बॉडी रेशियो और एक स्मूथ 120Hz रिफ्रेश रेट प्रदान करता है। स्क्रीन में HDR सपोर्ट, 700 निट्स की पीक ब्राइटनेस और 4320Hz PWM डिमिंग तकनीक भी शामिल है, जो झिलमिलाहट को कम करके आंखों की सुरक्षा सुनिश्चित करती है। इसमें यूजर की सुविधा बढ़ाने के लिए ई-बुक मोड और डायनेमिक डिमिंग भी शामिल है।

ये भी पढ़ेः- बड़ी डिस्प्ले, एडवांस्ड हेल्थ फीचर्स और 15 दिनों की लंबी बैटरी के साथ मिलेगा बहुत कुछ; देखें कीमत 

हुड के नीचे, यह इंटेल के कोर अल्ट्रा 5 (125H) या कोर अल्ट्रा 7 (155H) प्रोसेसर द्वारा संचालित है, जो इंटेल आर्क ग्राफिक्स के साथ जोड़ा गया है, जो इसे क्रिएटिव पेशेवरों और हाई परफॉर्मेंस वाले डिवाइस की तलाश करने वाले यूजर्स के लिए मुख्य रूप से डिजाइन किया गया है।

AI फीचर्स के साथ इमर्सिव ऑडियो 
Honor ने MagicBook Art 14 में कई AI-संचालित सुविधाएँ शामिल हैं जो प्रोडक्टिवी और उपयोगिता को बढ़ाती हैं। Microsoft के साथ सहयोग के माध्यम से, लैपटॉप में इंटेलिजेंट ईमेल प्रबंधन, रीयल-टाइम ट्रांसक्रिप्शन और डेटा विज़ुअलाइज़ेशन जैसी कोपायलट सुविधाएँ शामिल हैं। इसके अतिरिक्त, AI-संचालित OS Turbo 3.0 यूजर्स के व्यवहार का विश्लेषण करके बिजली की खपत को अनुकूलित करता है।

ये भी पढ़ेः- Samsung Galaxy M05 का सपोर्ट पेज पर हुआ लाइव, भारत में जल्द होगा लॉन्च; देखें खासियत  

लैपटॉप ऑडियो डिपार्मेंट में भी Honor की Spatial Audio Technology के साथ साइन करता है, जो DTS सपोर्ट के साथ अपने छह स्पीकर के माध्यम से इमर्सिव साउंड प्रदान करता है।

Honor MagicBook Art 14 की कीमत और उपलब्धता
ऑनर मैजिकबुक आर्ट 14 एमरल्ड ग्रीन, स्टारी ग्रे और व्हाइट रंगों में पेश किया गया है। हालांकि ब्रांड ने अभी इस लैपटॉप की कीमत का खुलासा नहीं किया है। उम्मीद है की ब्रांड इससे जल्द ही पर्दा उठाएगा।