Honor Pad X8a Nadal Kids Edition Launched in india: ऑनर ने स्मार्ट फोन मार्केट अपना नया Honor Pad X8a Nadal Kids Edition टैबलेट को लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने इस टैबलेट को खासतौर पर बच्चों के लिए डिजाइन किया है। इस लेटेस्ट डिवाइस में शॉक-प्रूफ बॉडी के साथ कई चाइल्ड-सेफ फीचर्स मिलते है। बता दें, कंपनी ने इसे ओरिजिनल पैड X8a की सफलता के आधार पर लॉन्च किया हैं। यहां हम इन लेटेस्ट डिवाइस की कीमत और फीचर्स बता रहे हैं। 

Honor Pad X8a Nadal Kids Edition के फीचर्स 
नडाल किड्स एडिशन में फूड-ग्रेड मटीरियल से बना प्रोटेक्टिव सिलिकॉन केस शामिल है, जो इसे टिकाऊ और रोजमर्रा के इस्तेमाल के लिए सुरक्षित बनाता है। यह टैबलेट शॉकप्रूफ भी है, जिसका मतलब है कि यह बच्चों द्वारा हैंडल किए जाने पर होने वाले सामान्य टूट-फूट को झेल सकता है। इसके अलावा, इसमें बच्चों के लिए डूडलिंग और राइटिंग के जरिए क्रिएटिविटी के लिए किड-फ्रेंडली पेन भी है।

ये भी पढ़ेः- Moto G75 5G लॉन्च: दुनिया के पहले Snapdragon 6 Gen 3 चिप के साथ मिलेगा 6 साल का सॉफ्टवेयर अपडेट; देखें कीमत 

ब्लू लाइट के कॉन्टैक्ट को कम करने वाले आई कम्फर्ट मोड के साथ, नडाल किड्स एडिशन का उद्देश्य बच्चों के लिए स्क्रीन टाइम को सुरक्षित बनाना है। कंपनी का दावा है कि डिवाइस में एंबिएंट लाइट केयर भी शामिल है, जो आंखों के तनाव को कम करने के लिए प्राकृतिक रोशनी के जैसे ही काम करता है और एक ई-इंक मोड है जो पेपर जैसा रीडिंग एक्सपीरियंस देता है, जिससे बच्चों के लिए किताबें और स्टडी मटेरियल आराम से पढ़ना आसान हो जाता है।

पैरेंटल गाइडेंस टूल 
टैबलेट में बिल्ट-इन पैरेंटल गाइडेंस टूल है। जिससे माता-पिता अपने बच्चों के उपयोग की निगरानी और नियंत्रण कर सकेंगे। यह सुविधा माता-पिता को स्क्रीन टाइम पर सीमा निर्धारित करने और यह सुनिश्चित करने की क्षमता देती है कि बच्चे उचित सामग्री तक पहुँच रहे हैं।

ये भी पढे़ः- Realme GT 7 Pro का लॉन्च नजदीक: 16GB रैम और 100W चार्जिंग सपोर्ट के साथ देगा दस्तक; जानें लीक डिटेल्स

यह टैबलेट स्नैपड्रैगन 680 प्रोसेसर द्वारा संचालित है, जो मल्टी-विंडो कार्यक्षमता का समर्थन करता है। जिससे बच्चे एक साथ कई एप्लिकेशन के साथ जुड़ सकते हैं। मैजिक ओएस 8.0 स्मार्टफोन और टैबलेट के बीच सहज समन्वय प्रदान करके अनुभव को बढ़ाता है।

Honor Pad X8a Nadal Kids Edition की कीमत 
ऑनर ने लेटेस्ट पैड X8a नडाल किड्स एडिशन को 13,999 रुपए की कीमत पर लॉन्च किया है। हालांकि यूजर्स इस डिवाइस को लिमिटेड टाइम लॉन्च ऑफर के चलते इसे 10,999 रुपए में खरीदने का मौका दिया जा रहा है, जो इसे बाजार में एक प्रतिस्पर्धी विकल्प बनाता है।