HONOR Watch 5 launched: HONOR ने अपने फ्लैगशिप फोल्डेबल फोन, Magic V3, MagicPad 2 टैबलेट और MagicBook Art 14 लैपटॉप के साथ अपनी नवीनतम स्मार्टवॉच, Watch 5 को भी लॉन्च कर दिया है। Watch 5 में स्मूथ कर्व और एल्युमिनियम फ्रेम के साथ स्क्वॉयर डिज़ाइन है। यहां हम इस लेटेस्ट स्मार्टवॉच की कीमत और फीचर्स बता रहे हैं। आइए जानते हैं...  

HONOR Watch 5 के स्पेसिफिकेशन और फीचर्स
इस घड़ी में 1.85 इंच की बड़ी AMOLED स्क्रीन है, जिसमें हायर पिक्सेल डेंसिटी है, जो एक शार्प और अधिक वाइव्रेंट डिस्प्ले प्रदान करता है। यह घड़ी हल्की होने के कारण पहनने में काफी आरामदायक और सुविधाजनक है। इसमें 35 ग्राम वजन और 11 मिमी मोटी स्ट्रैप है। 

ये भी पढ़ेः- पूरे 10 हजार की छूट के साथ मिल रहा 108MP कैमरा वाला फोन; फ्लिपकार्ट पर मची लूट 

हेल्थ फीचर्स के लिए, Watch 5 हार्ट स्पीड और SpO2 लेवलों जैसे आवश्यक मीट्रिक को ट्रैक करती है। यह क्विक अस्समेंट के लिए एक-क्लिक हेल्थ स्कैन भी प्रदान करती है। AccuTrack पोजिशनिंग सिस्टम GPS सटीकता को बढ़ाता है, जिससे अधिक सटीक गतिविधि ट्रैकिंग मिलती है।

15 दिनों तक लंबी बैटरी लाइफ 
480mAh की सिलिकॉन-कार्बन बैटरी द्वारा संचालित ये वॉच 15 दिनों की प्रभावशाली बैटरी लाइफ प्रदान करता है। टर्बो एक्स स्मार्ट पावर मैनेजमेंट ऊर्जा दक्षता को और बेहतर बनाता है।  Watch 5, 400+ कस्टमाइज़ेबल वॉच फेस, 24/7 हार्ट रेट मॉनिटरिंग, SpO2 ट्रैकिंग, स्लीप मॉनिटरिंग और 85 स्पोर्ट्स मोड के साथ आता है, जिसमें 12 प्रोफेशनल वर्कआउट मोड शामिल हैं। यह 5 ATM वाटर-रेसिस्टेंट भी है और विभिन्न GPS सिस्टम को सपोर्ट करता है।

ये भी पढ़ेः- samsung Galaxy M05 का सपोर्ट पेज पर हुआ लाइव, भारत में जल्द होगा लॉन्च; देखें खासियत  

HONOR Watch 5 की कीमत और उपलब्धता
HONOR ने अभी तक वॉच 5 की कीमत और उपलब्धता की घोषणा नहीं की है, लेकिन उम्मीद है कि यह स्मार्टवॉच बाजार में एक प्रतिस्पर्धी विकल्प होगा। इसके पूर्ववर्ती, HONOR वॉच 4 को €150 (लगभग 13,999 रुपए) में लॉन्च किया गया था।