HP 2-in-1 OmniBook Ultra Flip Launched in india: HP ने अपना पहला AI-संचालित 2-in-1 OmniBook Ultra Flip PC को लॉन्च किया है। इसे मुख्य तौर पर भारत में कंटेंट क्रिएटर और फ्रीलांसर को ध्यान में डिजाइन किया गया हैं। Intel के लूनर लेक प्रोसेसर द्वारा संचालित यह डिवाइस वीडियो एडिटिंग, ग्राफिक डिज़ाइन और डिजिटल सहयोग जैसे क्षेत्रों के पेशेवरों की ज़रूरतों को पूरा करने के लिए सक्षम है। यहां हम इस लेटेस्ट डिवाइस की कीमत और फीचर्स बता रहे हैं। आइए देखें.. 

HP 2-in-1 OmniBook Ultra Flip के फीचर्स   
HP 2-in-1 OmniBook Ultra Flip पीसी में AI क्षमताएँ सिर्फ़ बेहतर प्रदर्शन ही नहीं बल्कि सेफ्टी के लिए भी विभिन्न प्रकार के टूल प्रदान करती है। जैसे कि HP Wolf Security और Poly Camera Pro के साथ एडवांस जेस्चर कंट्रोल आदि।

ये भी पढ़ेः- Qualcomm Snapdragon 8 Elite चिपसेट लॉन्च: बेहतर बैटरी, कैमरा परफॉर्मेंस के साथ दस्तक देंगे ये स्मार्टफोन्स

ओमनीबुक अल्ट्रा फ्लिप में 2.8K रिज़ॉल्यूशन वाला 14-इंच OLED डिस्प्ले है, जो इसे विज़ुअल के साथ काम करने वाले क्रिएटर्स के लिए आदर्श बनाता है। इसका डिज़ाइन, जो उपयोगकर्ताओं को लैपटॉप और टैबलेट मोड के बीच स्विच करने की अनुमति देता है, इसे चलते-फिरते क्रिएटर्स के लिए एक लचीला टूल बनाता है। इसके अतिरिक्त, डिवाइस 21 घंटे तक की बैटरी लाइफ प्रदान करता है, जिससे पेशेवरों को बार-बार रिचार्ज की चिंता किए बिना काम करने की आज़ादी मिलती है।

HP 2-in-1 OmniBook Ultra Flip की कीमत 
HP OmniBook Ultra Flip 14 Next-Gen AI PC Ultra 7 अब HP ऑनलाइन स्टोर, Amazon, Flipkart के साथ-साथ ऑफ़लाइन स्टोर पर 1,81,999 रुपये की शुरुआती कीमत पर खरीद के लिए उपलब्ध है। ये पीसी एक्लिप्स ग्रे और एटमॉस्फेरिक ब्लू रंगों के साथ आता है।

वहीं HP OmniBook Ultra Flip 14 Next-Gen AI PC Ultra 9 HP ऑनलाइन स्टोर, Amazon, Flipkart के साथ-साथ ऑफ़लाइन स्टोर पर 1,91,999 रुपये की शुरुआती कीमत पर एटमॉस्फेरिक ब्लू रंग में उपलब्ध होगा।

HP OmniBook Ultra की खरीद पर उपभोक्ताओं को 31 अक्टूबर 2024 तक 9,999 रुपये मूल्य के Adobe Photoshop Elements और Premier Elements (PEPE) निःशुल्क मिलेंगे।