Logo
HP Pavilion Vision Pro monitor launched: HP ने एक नया बजट-फ्रेंडली मॉनिटर, Pavilion Vision Pro पेश किया है। 23.8 इंच के इस मॉनिटर में 1080p रिज़ॉल्यूशन और स्मूथ 100Hz रिफ्रेश रेट मिलता है।

HP Pavilion Vision Pro monitor launched: HP ने एक नया बजट-फ्रेंडली मॉनिटर, Pavilion Vision Pro पेश किया है, जिसे मुख्य रूप से ऑफिस के काम और मनोरंजन के लिए डिज़ाइन किया गया है। 23.8 इंच के इस मॉनिटर में 1080p रिज़ॉल्यूशन और स्मूथ 100Hz रिफ्रेश रेट मिलता है। यहां हम इस लेटेस्ट डिवाइस की कीमत और स्पेसिफिकेशन बता रहे हैं। 

Pavilion Vision Pro के स्पेसिफिकेशन:
पैवेलियन विजन प्रो में फुल एचडी (1920 x 1080) IPS पैनल है, जो शार्प टेक्स्ट और ब्राइट कलर देता है। ये मॉनिटर 250 निट्स ब्राइटनेस के साथ आता है जो इनडोर इस्तेमाल के लिए बढ़िया है। इसमें 178° वाइड व्यूइंग एंगल भी है। पैवेलियन विज़न प्रो 100Hz रिफ्रेश रेट के साथ आता है, जो ट्रेडनेशनल 60Hz डिस्प्ले की तुलना में स्मूथ विज़ुअल देता है।

मॉनीटर 99% sRGB कलर गैमट कवरेज प्रदान करता है, जो फोटो एडिटिंग और डिज़ाइन वर्क जैसे रोज़मर्रा के कामों के लिए जीवंत और सटीक रंग सुनिश्चित करता है। जबकि पेशेवर क्रिएटिव एप्लीकेशन के लिए व्यापक कलर गैमट की आवश्यकता हो सकती है। 

मॉनीटर में 7.5mm स्लिम बॉडी और अल्ट्रा-नैरो बेज़ेल्स के साथ एक स्लीक डिज़ाइन है जो 90% स्क्रीन-टू-बॉडी रेशियो में योगदान देता है। यह मिनिमलिस्ट डिज़ाइन एक आधुनिक सौंदर्य प्रदान करता है और एक इमर्सिव व्यूइंग एक्सपीरियंस के लिए स्क्रीन रियल एस्टेट को अधिकतम करता है। इसके अतिरिक्त, मॉनिटर 70x70mm VESA वॉल माउंटिंग का सपोर्ट करता है, जो यूजर्स को उनके कार्यक्षेत्र सेटअप में अधिक लचीलापन प्रदान करता है। 

कनेक्टिविटी के मामले में, पैविलियन विज़न प्रो ज़रूरी सुविधाओं से लैस है: एक डिस्प्लेपोर्ट (DP) पोर्ट, एक HDMI पोर्ट और एक 3.5mm हेडफोन जैक। इससे उपयोगकर्ता डेस्कटॉप, लैपटॉप, गेमिंग कंसोल और अन्य डिवाइस से आसानी से कनेक्ट हो सकते हैं।

Pavilion Vision Pro की कीमत 
HP ने Pavilion Vision Pro मॉनिटर को भारत में नहीं अभी चीनी मार्केट में लॉन्च किया है। इसकी शुरुआती कीमत  जिसकी शुरुआती कीमत सिर्फ़ 449 युआन (लगभग 5,171 रुपए) है। यह अब JD.com पर उपलब्ध है।

ये भी पढ़ेः- Noise ColorFit Pulse 4 Max लॉन्च: AI फीचर्स के साथ मिलेगी 7 दिनों की बैटरी लाइफ; जानें कीमत 

5379487