Logo
MatePad tablets launched soon: Huawei चीनी मार्केट में अपने दो नए टैबलेट- मेटपैड प्रो (MatePad Pro) और मेटपैड एयर ( MatePad Air) को लॉन्च करने के लिए तैयार है। ये दोनों डिवाइस डबल-लेयर OLED स्क्रीन से लैस है।

MatePad tablets launched soon: Huawei चीनी मार्केट में अपने दो नए टैबलेट- मेटपैड प्रो (MatePad Pro) और मेटपैड एयर ( MatePad Air) को लॉन्च करने के लिए तैयार है। लॉन्चिंग से पहले डिवाइस से जुड़े कई लीक अपडेट्स सामने आ चुके हैं। इसी कड़ी में अब ब्रांड ने इन डिवाइस की लॉन्च डेट से पर्दा उठा दिया है। चलिए अब इन अपकमिंग टैबलेट के बारें में विस्तार से जानते हैं। 

Huawei के धांसू टैबलेट की इन दिन होगी एंट्री 
Huawei अपने लेटेस्ट टैबलेट मेटपैड प्रो और मेटपैड एयर को 6 अगस्त को पेश करेगा। इससे पहले ब्रांड ने वीबो वेबसाइट पर डिवाइस के डिज़ाइन को टीज़ किया है। 

इस पोस्ट में मेटपैड प्रो की एक इमेज भी शामिल है जिसमें डिस्प्ले और न्यूनतम बेज़ल के साथ एक स्लीक टैबलेट दिखाई दे रहा है। टैबलेट एक स्टाइलस और कीबोर्ड के साथ आएगा, दोनों में सहज वायरलेस कनेक्शन के लिए नियरलिंक तकनीक का उपयोग करने की उम्मीद है।

ये भी पढ़ेः- Noise ने 60 घंटे की बैटरी लाइफ वाली धांसू Airwave Pro neckband की लॉन्च; देखें कीमत-फीचर 

Huawei सेंट्रल के अनुसार, मेटपैड प्रो में 12.2 इंच की डबल-लेयर OLED स्क्रीन हो सकती है। यह भी अफवाह है कि यह तीन कलर ऑप्शन- इंकस्टोन ब्लैक, ज़ुआन व्हाइट और गोल्ड के साथ दस्तक दे सकता है।

दूसरी ओर, Huawei ने मेटपैड एयर को उसके सभी चार कलर में टीज़ किया है। इसमें व्हाइट, ग्रीन, सकुरा पिंक और रोज़ गोल्ड शामिल है। इसका डिज़ाइन पिछली पीढ़ी से काफी अलग प्रतीत होता है, जिसमें पीछे की तरफ Nova 12 Ultra जैसा ही हॉरिजॉन्टल लेंस सेटअप है। MatePad Air में 11.95-इंच का डिस्प्ले और 66W फ़ास्ट चार्जिंग के लिए सपोर्ट होने की अफवाह है, हालाँकि अन्य स्पेसिफिकेशन अभी तक ज्ञात नहीं हैं।

ये भी पढ़े-ः Cellecor C103 Play बड्स लॉन्च: केवल ₹1,199 में मिलेगा 35 घंटे का प्लेटाइम और 13mm ड्राइवर; देखें फीचर 

5379487