Huawei Smart Screen V5 Max Launched: Huawei ने चीनी बाज़ार में अपना अब तक का सबसे बड़ा स्मार्ट टीवी, Smart TV V5 Max 110-इंच लॉन्च किया है, जो HarmonyOS 4.5 से लैस है। शानदार और इमर्सिव व्यूइंग एक्सपीरियंस प्रदान करने के उद्देश्य से, Huawei के लाइनअप में यह नया डिवाइस एडवांस डिस्प्ले टेक्नोलॉजी को पावरफुल हार्डवेयर के साथ जोड़ता है, ताकि घर पर ही हाई-एंड सिनेमाई एक्सपीरियंस प्रदान किया जा सके। यहां हम इस लेटेस्ट टीवी की कीमत और फीचर्स बता रहे हैं। 

Huawei Smart Screen V5 Max के स्पेसिफिकेशन
Huawei Smart TV V5 Max में अल्ट्रा HD 4K रेज़ोल्यूशन (3840 × 2160 पिक्सल) और 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ 110-इंच सुपरमिनीएलईडी डिस्प्ले है। इस टीवी को बड़े, आलीशान जगहों के लिए डिज़ाइन किया गया, इसमें 12mm अल्ट्रा-नैरो बेज़ल के साथ एक आकर्षक लुक है। टीवी का डायमेंशन 2467.88 मिमी ×1417.42 मिमी × 69 मिमी (बेस के बिना) है और इसका वजन 95 किलोग्राम है।

डिस्प्ले पैनल में 5000 निट्स की अधिकतम ब्राइटनेस है। यह एक प्रभावशाली 8,000,000:1 कंट्रास्ट रेटियो, 178-डिग्री वाइड व्यूइंग एंगल और 16:9 आस्पेक्ट रेशियो के साथ आता है, जो बेहतर कलर डीप और डायनामिक रेंज प्रदान करता है। टीवी में पॉलीक्रिस्टलाइन क्वांटम डॉट फिल्म के साथ ब्लैक डायमंड एनर्जी स्क्रीन है, जो चमक को कम करती है और अधिक वाइब्रेंट और आंखों के अनुकूल इमेज के लिए प्रकाश प्रसार में सुधार करती है।

ये भी पढ़ेः-  Amazon दिवाली सेल में जबरदस्त छूट के साथ मिलेंगे शानदार कैमरा-प्रोसेसर वाले iQOO फोन्स, सबसे सस्ता ₹9,499 का; देखें डिटेल 

दमदार प्रोसेसर के साथ 6GB RAM
हुवावे के होंगहु स्वान 900 चिपसेट द्वारा संचालित टीवी में 8 कॉर्टेक्स A73 कोर इन्टीग्रेड हैं, जो CPU प्रदर्शन को 200% तक बेहतर बनाते हैं, साथ ही 160% बेहतर ग्राफ़िकल प्रदर्शन के लिए G52 MC6 GPU भी है। इसमें 6GB RAM और 128GB इंटरनल स्टोरेज शामिल है, जो सुचारू प्रदर्शन और ऐप्स और कंटेंट के लिए पर्याप्त जगह सुनिश्चित करता है।

एकसाथ 12 लोग कर सकेंगे वीडियो कॉल 
Huawei Smart TV V5 Max कई उन्नत सुविधाओं के साथ सबसे अलग है। क्योंकि ये HarmonyOS 4.5 के साथ इन्टीग्रेटेड है। यह फैमिली कनेक्ट सुविधा के साथ आता है जो 12 उपयोगकर्ताओं को अल्ट्रा-हाई-डेफ़िनेशन वीडियो कॉल करने की अनुमति देता है, जबकि स्मार्ट एंटरटेनमेंट सेक्शन आपके टीवी को गेमिंग, फिटनेस, कराओके और होम थिएटर अनुभवों के लिए हब में बदल देता है।

इन सुविधाओं के अलावा, टीवी में रिमोट असिस्टेंस की सुविधा है, जिससे उपयोगकर्ता अपने हुवावे स्मार्टफ़ोन से कहीं भी टीवी को मैनेज कर सकते हैं। यह Huawei साउंड तकनीक के साथ आता है, जिसमें 5 कार्बन फाइबर डुअल-ड्राइवर स्पीकर, 2 नेचुरल सिल्क डोम ट्वीटर और 2 पैसिव रेडिएटर शामिल हैं, जो इसकी दृश्य गुणवत्ता को पूरक करने के लिए एक इमर्सिव ऑडियो अनुभव प्रदान करते हैं।

ये भी पढ़ेः- पहली सेल शुरू: इतना सस्ता मिलेगा मोटो का वॉटरप्रूफ रेटिंग और मिलिट्री-ग्रेड वाला मजबूत 5G फोन 

V5 Max में एक वायरलेस रिमोट कंट्रोल भी है, जो उपयोगकर्ताओं को रिमोट को छुए बिना ड्रैगिंग और सर्किलिंग जैसे इशारों के माध्यम से बातचीत करने में सक्षम बनाता है। यह स्मार्ट बार पर एक AI-संचालित कैमरा स्पोर्ट करता है, जो वीडियो कॉल और अतिरिक्त स्मार्ट फ़ंक्शन की अनुमति देता है।

Huawei Smart Screen V5 Max की कीमत 
Huawei स्मार्ट टीवी V5 Max 110-इंच वर्तमान में Huawei के आधिकारिक स्टोर पर प्री-सेल के लिए उपलब्ध है, जिसकी कीमत 69,999 युआन (8,33,300 रुपए) है। यह उत्पाद 30 सितंबर, 2024 को बाजार में आने वाला है, जो ग्राहकों को बड़े लिविंग रूम और होम थिएटर के लिए डिज़ाइन किए गए बेहतरीन स्मार्ट टीवी अनुभव प्रदान करता है।