Huawei MatePad Pro 12.2 Launched Soon: Huawei बार्सिलोना 19 सितंबर को अपना एक लॉन्च इवेंट आयोजित कर रहा है। इवेंट में कंपनी अपने नवीनतम टैबलट MatePad Pro 12.2 को पेश करेगा। हालांकि ब्रांड अपने घरेलू मार्केट चीन में MatePad Pro 12.2 टैबलेट को पहले ही लॉन्च कर चुका है। वैश्विक MatePad Pro में PaperMatte डिस्प्ले होने की उम्मीद है, जिसे बेहतर क्लीयरिटी और ब्राइटनेस के लिए डिज़ाइन किया गया है। इस बेहतरीन डिस्प्ले का उद्देश्य प्रोडक्टिवी और क्रिएटिव कार्यों, जैसे डिजिटल पेंटिंग, दोनों को बढ़ाना है।

MatePad Pro में GoPaint ऐप का अपडेटेड वर्शन भी होगा, जिसमें वास्तविक जीवन की पेंटिंग तकनीकों का अनुकरण करने वाले अधिक ब्रश टूल शामिल होंगे। नई इंटरैक्टिव सुविधाएँ, जैसे स्याही के छींटे प्रभाव, यूजर्स को अपनी डिजिटल कला में अधिक क्रिएटविटी जोड़ने की अनुमति देंगे। हालांकि कहा जा रहा है कि MatePad Pro 12.2 के ग्लोबली वेरिएंट में चीनी मॉडल के समान ही अन्य विवरण होंगे। 

ये भी पढ़ेः- Google का बर्थडे पर रिटर्न गिफ्ट: Pixel 9 Pro पर देगा पूरे 63 हजार का रिफंड, साथ मिलेगा खूबसूरत कीचेन 

Huawei MatePad Pro 12.2 (चीन) स्पेक्स:
MatePad Pro 12.2 में 12.2 इंच का OLED डिस्प्ले है जो 2.8K रेजोल्यूशन और 2,000 निट्स की पीक ब्राइटनेस देता है। अन्य डिस्प्ले फीचर्स में 144Hz रिफ्रेश रेट, P3 वाइड कलर गैमट और 3:2 आस्पेक्ट रेशियो शामिल हैं।

हुड के तहत, टैबलेट में 7nm प्रोसेस पर आधारित किरिन 9000S CPU है। डिवाइस में 10,000mAh की बैटरी है जो 100W फ़ास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। कैमरा सेटअप में 8MP का फ्रंट-फेसिंग कैमरा और 13MP मेन सेंसर वाला रियर डुअल-लेंस सिस्टम शामिल है। ऑडियो के लिए, इसमें हाई और लो फ़्रीक्वेंसी दोनों के लिए ट्यून किए गए आठ स्पीकर हैं।

ये भी पढ़ेः- Red Magic ला रहा स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 लीडिंग वर्जन वाला दुनिया का पहला गेमिंग टैबलेट, जानें क्या होगा खास

मेटपैड प्रो 12.2 हुवावे स्टार लीप कीबोर्ड को भी सपोर्ट करता है, जिसमें एम-पेन्सिल स्टाइलस के लिए बिल्ट-इन चार्जिंग स्लॉट और एक हाथ से आसानी से इस्तेमाल करने के लिए मैग्नेटिक स्मार्ट एक्सिस है।