Logo
Huawei Sound Joy 2 launched: पॉपुलर ब्रांड Huawei ने अपना लेटेस्ट पोर्टेबल स्पीकर Sound Joy 2 को लॉन्च कर दिया है। इसमें कई स्मार्ट फीचर के साथ 26 घंटे तक की बैटरी मिलती हैं।

Huawei Sound Joy 2 launched: पॉपुलर ब्रांड Huawei ने अपना लेटेस्ट पोर्टेबल स्पीकर Sound Joy 2 को लॉन्च कर दिया है, जिसे कॉम्पैक्ट, पावरफुल और लंबे समय तक चलने वाला बनाया गया है। खास बात है कि इन स्पकीर में इम्प्रेसिव ऑडियो क्वालिटी और कई तरह के स्मार्ट फीचर्स हैं। यहां हम Huawei Sound Joy 2 स्पीकर के फीचर्स और कीमत के बारें में बता रहे हैं। 

Huawei Sound Joy 2 फीचर्स 
साउंड जॉय 2 में एक स्लीक बेलनाकार डिज़ाइन है जो पकड़ने में आसान और स्टाइलिश है। इसके टॉप पर एक एलईडी लाइट रिंग है, जो म्यूजिक के साथ सिंक करने वाले कलर प्रदर्शित करती है, साथ ही बैटरी के स्तर और वॉल्यूम को भी दर्शाती है। साउंड जॉय 2 में 8800mAh की बैटरी है, जो एक बार चार्ज करने पर 26 घंटे तक म्यूजिक प्लेबैक के लिए अच्छी है।

ये भी पढ़ेः- 80W फ़ास्ट चार्जिंग और 50MP कैमरा वाला फोन पूरे ₹2,000 की छूट के साथ उपलब्ध

यह 40W टाइप-सी पोर्ट के माध्यम से फास्ट चार्जिंग को भी सपोर्ट करता है, जिससे जल्दी रिचार्ज किया जा सकता है। स्पीकर का क्वाड-यूनिट हुवावे साउंड सिस्टम डीप बास और क्लियर मिड टोन के साथ रिच ऑडियो देता है। सेटअप में एक 20W फुल-रेंज स्पीकर, एक 10W ट्वीटर और दो पैसिव रेडिएटर शामिल हैं। अपनी ऑडियो क्षमताओं के अलावा, साउंड जॉय 2 कई स्मार्ट फीचर्स के साथ आता है। 

Huawei स्मार्टवॉच से स्पीकर को कर सकेंगे कंट्रोल 
इस स्पीकर को सराउंड-जैसे एक्सपीरियंस के लिए 100 स्पीकर तक कनेक्ट कर सकते हैं। स्पीकर को Huawei स्मार्टवॉच का उपयोग करके कंट्रोल किया जा सकता है, जिससे प्ले, पॉज़, वॉल्यूम और ट्रैक चयन जैसे बुनियादी कार्यों को आसानी से नियंत्रित किया जा सकता है। टैप-टू-ट्रांसफर फीचर आपके फोन से स्पीकर में म्यूजिक ट्रांसफर करना भी आसान बनाता है।

ये भी पढ़ेः- boAt ने लॉन्च किया स्पैटियल हेड ट्रैकिंग 3D ऑडियो और 50 घंटे की बैटरी वाले बड्स; चेक करें प्राइस 

साउंड जॉय 2 IP67-रेटेड है, जो इसे डस्टप्रूफ और वाटरप्रूफ बनाता है, बाहरी उपयोग के लिए आदर्श है, और स्पिल के लिए प्रतिरोधी है। इसमें छह कंट्रोल बटन, NFC सपोर्ट, ब्लूटूथ कॉलिंग और ग्रेविटी सेंसर भी शामिल हैं। Huawei द्वारा साउंड जॉय 2 की वैश्विक कीमत और उपलब्धता की घोषणा अभी बाकी है।

5379487