Logo
Huawei Watch Fit 2 Launch: हुआवेई ने भारतीय बाजार में एक नई- Huawei Watch Fit 2 स्मार्टवॉच पेश की है। इस वॉच में कई 1.74 इंच बड़ी एमोलेड स्क्रीन, बिल्ट-इन GPS, वॉटरप्रूफिंग और कई हेल्थ और फिटनेस फीचर्स हैं।

Huawei Watch Fit 2 Launch: चीनी टेक कंपनी हुआवेई ने भारत में Huawei Watch Fit 2 को लॉन्च किया है। यह स्मार्टवॉच 1.74 इंच बड़ी एमोलेड स्क्रीन, बिल्ट-इन GPS, वॉटरप्रूफिंग और कई हेल्थ और फिटनेस फीचर्स से लैस आती है। आइए इस स्मार्टवॉच की कीमत और खासियतों पर एक नजर डालते हैं।

Huawei Watch Fit 2 Launch: फीचर्स
कंपनी ने इस स्मार्टवॉच को एक्टिव यूजर्स के लिए डिजाइन की है, जिसमें 50 मीटर (5 ATM) वाटर रेजिस्टेंस है, जो इसे तैराकी के दौरान भी इस्तेमाल करने की अनुमति देता है। इसमें ऑलवेज-ऑन वॉच फेस के साथ 1.74-इंच की HD चौकोर AMOLED टच स्क्रीन है, जिसमें आप कई जानकारियां प्राप्त कर सकते हैं।

इस स्मार्टवॉच में एक बिल्ट-इन GPS है जो आउटडोर वर्कआउट के दौरान सटीक ट्रैकिंग की अनुमति देता है। यह रनिंग, स्विमिंग, साइकलिंग और योग जैसे 97 अलग-अलग वर्कआउट मोड भी प्रदान करती है।

बैटरी लाइफ के की बात करें, तो कंपनी दावा करती है कि यह नॉर्मल यूज के साथ 10 दिनों तक और ज्यादा यूज के साथ 7 दिनों की बैटरी लाइफ प्रदान करने में सक्षम है। यह दो एडिशन में आती है, जिसमें एक्टिव एडिशन का वजन 26 ग्राम और क्लासिक और एलिगेंट एडिशन के लिए 30 ग्राम है।

हेल्थ के लिए, HUAWEI TruSeen 4.0 तकनीक के माध्यम से 24 घंटे हार्ट रेट ट्रैकिंग के साथ-साथ ब्लड ऑक्सीजन (SpO2) मॉनिटर भी प्रदान करती है। यह HUAWEI TruRelax के साथ सोने के पैटर्न, स्ट्रेस लेवल और महिला यूजर्स के लिए मासिक धर्म चक्र को भी ट्रैक कर सकती है।

Huawei Watch Fit 2 Launch: कीमत और उपलब्धता
कंपनी ने HUAWEI Watch Fit 2 को मिडनाइट ब्लैक कलर में पेश किया गया है। यह Amazon.in पर 9,998 रुपए में लिस्ट है, जिसका प्रमोशनल प्राइस 8,999 रुपए है।

5379487