LG Window AC: LG का टेक मार्केट में एक बड़ा नाम है। इसके प्रोडक्ट्स को मार्केट में यूजर्स द्वारा काफी पसंद किए जाता है। कंपनी ने अभी हाल ही में एक खास डिजाइन वाले एसी को बाजार में पेश किया है। इस एसी के शानदार डिजाइन के आगे मंहगे स्प्लिट एसी भी फेल है। इसका डिजाइन सामान्य विंडो एसी से भिन्न है। यह 1.5 टन की कैपेसिटी के साथ आती हैं, जो एक बड़े हॉल के लिए आदर्श है।

खास बात है कि आप इस एसी को फ्लिपकार्ट से तगड़े डिस्काउंट के साथ काफी कम दाम में खरीद सकते हैं। साथ आपको एसी में एडिशनल बैंक डिस्काउंट भी मिल जाता है। चलिए अब इस एसी की कीमत और स्पेसिफिकेशन भी जान लेते हैं।

 कीमत और उपलब्धता 
LG 1.5 टन 5 स्टार एसी फ्लिपकार्ट पर इस समय 28 प्रतिशत की छूट के साथ 35,230 रुपए में मिल रही हैं। जबकि एसी एमआरपी 48,990 रुपए है। ऐसे आप इस 13,760 रुपए की भारी छूट के साथ खऱीद सकते हैं। साथ ही एसी खरीद पर आपको 4500 रुपए का एक्सचेंज बोनस भी ऑफर किया जा रहा है। इस ऑफर से एसी की कीमत और भी कम हो जाती हैं। इसके अलावा यदि आप एसी को कुछ चुनिंदा बैंक कार्ड से खरीदते हैं, तो आपको 1250 तक का बैंक डिस्काउंट भी मिल जाता है। 

LG 1.5 ton 5 star Ac के स्पेसिफिकेशन 
 यह स्प्लिट एसी के समान डिजाइन के साथ आती हैं। इसमें आपको स्प्लिट एसी से बेहतर वाई-फाई कंट्रोल फीचर की सुविधा मिलती हैं। इसमें 5 स्टार की टॉप एनर्जी रेटिंग दी गई है। यह एसी कम बिजली खर्च करता हैं, जिससे आपका बिजली बिल भी कंट्रोल में रहता है।

यह एक प्रकार की ड्यूल इन्वर्टर एसी है, जो कम शोर के साथ जबरदस्त कूलिंग देता है। आप इस एसी को Thinq ऐप से कनेक्ट कर सकते हैं। यानी आप इस एसी को रिमोट के अलावा अपने फोन से भी कंट्रोल कर सकते हैं। यह डिवािस 10 साल की कंप्रेसर वारंटी, 5 साल की पीसीबी वारंटी और 1 साल की मेन्यूफैक्चरिंग वारंटी के साथ आती हैं। 

ये भी पढ़े- Redmi Pad SE: ₹14,999 में मिल रहा 8000mAh बैटरी वाला पैड, अमेजन पर मची लूट