Logo
Independence Day Offer 2024: जियो ने स्वतंत्रता दिवस के मौके पर अपने एयरफाइबर कनेक्शन को 30 प्रतिशत तक सस्ता कर दिया है। अब यूजर्स को नया एयरफाइबर कनेक्शन लेने के लिए किसी भी प्रकार का इंस्टॉलेशन चार्ज नहीं देना होगा। इससे ग्राहक सीधे 1000 रुपए की तगड़ी बचत कर सकते हैं।

Independence Day Offer 2024: यदि आप रिलायंस जियो के एयरफाइबर का कनेक्शन लेने का प्लान कर रहे हैं, तो आपके लिए एक बड़ी खुशखबरी हैं। ब्रांड अपने भारतीय कस्टमर्स के लिए स्वंतत्रता दिवस के अवसर पर एक शानदार और आकर्षक ऑफर दे रहा है।

स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर जियो के फ्रीडम ऑफर के तहत यूजर्स को 1 हजार रुपए तक का डिस्काउंट ऑफर मिल रहा है। बता दें, यूजर्स को इस ऑफर का फायदा केवल 26 जुलाई से 15 अगस्त के बीच एक्टिवेट होने वाले कनेक्शन पर ही दिया जाएगा। खास बात है कि ग्राहकों को नए कनेक्शन लेने पर पहले के जैसे अब किसी भी अन्य प्रकार का चार्ज नहीं देना होगा। चलिए अब इस ऑफर प्लान के बारें में डिटेल से जानते हैं। 

इंस्टॉलेशन पर नहीं देगा होगा चार्ज  
ग्राहकों को जियो का एयरफाइबर का कनेक्शन लेने के लिए पहले एडिशनल इस्टॉलेशन फीस देना पड़ती थी। लेकिन कंपनी के इस फ्रीडम ऑफर के तहत अब ग्राहकों को कनेक्शन लेने पर कोई अतिरिक्त चार्ज नहीं देना होगा। इससे यूजर्स बिना किसी इंस्टॉलेशन चार्ज के 15 अगस्त एयरफाइबर कनेक्शन को एक्टिवेट करा सकेंगे। 

इन टॉप प्लान पर मिल रही छूट 
जियो अपने टॉप-3 प्लान पर ये इंस्टॉलेशन चार्ज की छूट दे रहा है। इनमें 3 महीने, 6 महीने और 12 महीने वाले सभी एयरफाइबर प्लान्स शामिल है। बता दें, पहले यूजर्स को 3 मीहने वाला ऑल-इन-वन एयरफाइबर प्लान लेने के लिए 2121 रुपए टैरिफ के और 1000 रुपए इंस्टलेशन चार्ज के लिए देने होते थे। इसके लिए यूजर्स को टोटल 3121 रुपए का भुगतान करना होता था। लेकिन फ्रीडम प्लान के तहत अब यूजर्स केवल 2121 रुपए में ही एयरफाइबर का कनेक्शन ले सकेंगे।    

जियोफाइबर कनेक्शन को कैसे करायें एक्टिवेट?  
ग्राहक 60008-60008 नंबर पर मिस्ड कॉल देकर जियो का एयरफाइबर कनेक्शन ले सकते हैं। यूजर्स को इस नंबर पर कॉल करके कुछ दिशा निर्देशों को फॉलो करना होता है। इसके अलावा आप जियो की ऑफिशियल साइट या My Jio ऐप का इस्तेमाल करके भी जियोफाइबर कनेक्शन एक्टिवेट करा सकते हैं या फिर आप अपने नजदीकी जियो स्टोर पर जाकर भी इसका कनेक्शन ले सकते हैं। 

इसके बाद आ पको केवल जियो एयर फाइबर के लिए पंजीकरण करना है। इसके लिए आपको अपनी जानकारी और लोकेशन देना होगा। इस तरह आप फ्रीडम ऑफर प्लान का लुफ्त उठा सकते हैं। 

ये भी पढ़ेः- Xiaomi Mix Flip ग्लोबली मार्केट में देगा दस्तक: स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 चिप के साथ मिलेगा 120Hz रिफ्रेश रेट; जानें कब शुरू होगी बिक्री

5379487