Logo
Infinix 32Y1 Plus smart TV launched in India: Infinix ने अपनी एक नई Infinix 32Y1 Plus स्मार्ट टीवी को लॉन्च कर दिया है। यह टीवी किफायती कीमत में HD-रेडी डिस्प्ले और 2 USB कनेक्टिवी पोर्ट से लैस है।

Infinix 32Y1 Plus smart TV launched in India: Infinix ने ऑफिशियली तौर पर भारतीय मार्केट में एक नए बजट फ्रैंडली स्मार्ट टीवी मॉडल को लॉन्च कर दिया है। इसका नाम Infinix 32Y1 Plus स्मार्ट टीवी है। यह टीवी HD-रेडी डिस्प्ले और 2 USB पोर्ट के साथ आती हैं। यहां हम आपको इस टीवी की कीमत और स्पेसिफिकेशन बता रहे हैं। 

Infinix 32Y1 Plus स्मार्ट टीवी के स्पेसिफिकेशन 
Infinix के नए 32Y1 Plus मॉडल में 32 इंच का HD-रेडी डिस्प्ले है जो 250 निट्स तक की अधिकतम ब्राइटनेस प्रदान करता है। Infinix ने इस टीवी पर शार्प विज़ुअल और vibrant colors देने का वादा किया है, जो पतले बेज़ल से घिरा हुआ है।

ऑडियो के लिए, 32Y1 Plus स्मार्ट टीवी में डुअल 16W स्टीरियो स्पीकर भी हैं जो आपकी पसंदीदा फ़िल्में या सीरीज़ देखते समय अधिक इमर्सिव एक्सपीरियंस के लिए डॉल्बी ऑडियो को सपोर्ट करता हैं। यह लेटेस्ट बजट टीवी एक क्वाड कोर प्रोसेसर से लैस है जिसे 4GB RAM के साथ जोड़ा गया है।

यह स्मार्ट टीवी एक कॉम्पैक्ट और स्लिम रिमोट कंट्रोल के साथ आता है। इसमें जियो सिनेमा, हॉटस्टार, प्राइम वीडियो, यूट्यूब और अन्य जैसे आपके पसंदीदा स्ट्रीमिंग प्लेटफ़ॉर्म को सपोर्ट करती हैं। कनेक्टिविटी ऑप्शन में टीवी में 2 HDMI पोर्ट (एक पोर्ट पर HDMI ARC सपोर्ट शामिल है), 2 USB पोर्ट, एक LAN कनेक्शन और एक हेडफ़ोन जैक शामिल हैं। आप मीराकास्ट फ़ीचर के ज़रिए नए टीवी को वायरलेस तरीके से मिरर से भी कनेक्ट कर सकते हैं। यह जियो सिनेमा, हॉटस्टार, प्राइम वीडियो, यूट्यूब और अन्य जैसे प्रीलोडेड ऐप मिलते हैं।

Infinix 32Y1 Plus की कीमत और उपलब्धता
Infini ने 32Y1 Plus स्मार्ट टीवी को 9,499 रुपए की (लगभग 114 अमेरिकी डॉलर) शुरुआती कीमत पर लॉन्च किया है। यह लोकप्रिय ई-रिटेलर Flipkart के ज़रिए खरीदने के लिए उपलब्ध होगा। नए बजट स्मार्ट टीवी की पहली बिक्री 24 जून 2024 को शुरू होगी। यह नया स्मार्ट टीवी मॉडल पिछले साल के पोर्टफोलियो का सीधा उत्तराधिकारी है। 

5379487