Infinix Hot 40i : कंपनी अपने हॉट मोबाइल को कुछ ही दिनों में लॉन्च कर देगी। यह मोबाइल अपनी बेहतरीन रैम और स्टोरेज की वजह से चर्चा में आ गया है। कंपनी ने मोबाइल को लेकर नया अपडेट दिया है, जिसमें कहा गया है कि कंपनी 16 फरवरी को न्यू डिवाइस को लॉन्च कर देगी। 

दरअसल, Infinix Hot 40i का डेडिकेटेड लैंडिंग पेज तैयार हो चुका है। इस फोन का लैंडिंग पेज फ्लिपकार्ट पर नजर आ रहा है।

कंपनी ने फोन की लॉन्चिंग से पहले डिवाइस की रैम और स्टोरेज को लेकर जानकारी दी है। इसी के साथ फोन के दूसरे फीचर्स का पता 14 फरवरी चल जाएगा। आपको बता दें कि इनफिनिक्स का यह फोन भारत से पहले दूसरे देशों में पहले ही लॉन्च हो चुका है।

ऐसे हो सकते हैं फीचर 
इनफिनिक्स का यह फोन ग्लोबल वेबसाइट पर फीचर्स के साथ होने की पूरी संभावना है। भारतीय वेरिएंट को लेकर ज्यादा जानकारियां सामने नहीं आई हैं। हालांकि, फोन के ग्लोबल वेरिएंट की खूबियां पहले ही आधिकारिक तौर पर जारी की जा चुकी हैं। 

मोबाइल के प्रोसेसर को Unisoc T606 चिपसेट के साथ लाया गया है। वहीं, 6.58 इंच की LCD HD+ 90Hz डिस्प्ले और 480 nits ब्राइटनेस दी गई है। इनफिनिक्स का यह फोन 4/8GB रैम के साथ आता है जबकि 128GB/256GB स्टोरेज ऑप्शन लाया गया है। इस मोबाइल में 50MP का सिंगल रियर कैमरा और 32MP का फ्रंट कैमरा दिया गया। इसमें 5,000 mAh की बैटरी के साथ 18W का चार्जिंग सपोर्ट दिया गया है। Infinix Hot 40i को Starlit Black, Palm Blue, Horizon Gold और Starfall Green कलर ऑप्शन में लाया गया था।