Logo
Infinix Hot 50 5G Launch: इंफिनिक्स भारत में 5 सितंबर को Hot 50 5G स्मार्टफोन को लॉन्च करने वाला है। लॉन्च से पहले डिवाइस के स्पेक्स और कीमत की जानकारी सामने आई है।

Infinix Hot 50 5G Launch: इंफिनिक्स 5 सितंबर को भारत में अपना लेटेस्ट बजट-फ्रेंडली स्मार्टफोन Infinix Hot 50 5G को लॉन्च करने वाला है। आधिकारिक लॉन्च से पहले कंपनी ने फोन के डिजाइन, कीमत और कुछ प्रमुख स्पेसिफिकेशन का खुलासा किया है। तो अगर आप भी इस स्टाइलिश फोन के लॉन्च का इनताजर कर रहे हैं, तो यहां जान लीजिए सबकुछ...

Infinix Hot 50 5G की भारत में कीमत
इंफिनिक्स ने पहले ही खुलासा कर दिया है कि Hot 50 5G को भारत में एक्सक्लूसिव तौर पर Flipkart के माध्यम से 9,999 रुपये से कम कीमत पर उपलब्ध कराया जाएगा। यह कीमत बेस वेरिएंट की हो सकती है। फोन ब्लू, ग्रीन और डीप ग्रे जैसे कलर्स ऑप्शन में आएगा।

डिजाइन की बात करें, तो Infinix Hot 50 5G में फ्लैट किनारों के साथ एक स्लीक और मॉडर्न डिजाइन और पीछे की तरफ एक नैरो वर्टिकल कैमरा स्टैक है। ब्रांड ने यह भी दावा किया है कि यह सीरीज का सबसे पतला 5G स्मार्टफोन है, जिसकी मोटाई सिर्फ 7.8mm है। इसके अलावा, डिवाइस IP54 डस्ट और वाटर रेसिस्टेंस रेटिंग के साथ आएगा।

यह भी पढ़ें: Xiaomi 15 Ultra में होगा 200MP टेलीफोटो कैमरा, अगले साल होगा लॉन्च, चेक करें संभावित स्पेक्स

Infinix Hot 50 5G के संभावित स्पेसिफिकेशन
संभावना है कि आगामी स्मार्टफोन में मीडियाटेक डाइमेंशन 6300 प्रोसेसर होगा, जिसे 4GB या 8GB रैम और 128GB UFS 2.2 स्टोरेज के साथ जोड़ा जाएगा। इस फोन को TUV SUD A-Level 60-महीने की फ्लूएंसी एश्योरेंस रेटिंग भी दी गई है, जो बताता है कि फोन 5 साल तक आसानी से काम कर सकता है।

यह भी पढ़ें: POCO F6 5G की कीमत धड़ाम, 30 हजार से कम में खरीदने का सही मौका! जल्दी जाइए और ले लाइए

कैमरे के मोर्चे पर, Infinix Hot 50 5G में आपको फोटोग्राफी के लिए डुअल-कैमरा रियर कैमरा सेटअप मिलेगा, जिसमें 48MP का प्राइमरी सेंसर और एक AI कैमरा होगा। डिवाइस आपके फोटोग्राफी अनुभव को बढ़ाने के लिए कई तरह के कैमरा मोड भी पेश करेगा। अन्य स्पेक्स अभी सामने नहीं आए हैं। उम्मीद है कि आने वाले दिनों कुछ और खासियतों की पुष्टि की जा सकती है।

5379487