Infinix Hot 50 Pro Launched: पॉपुलर टेक कंपनी इनफिनिक्स ने अपना नया 4जी फोन Infinix Hot 50 Pro ग्लोबली मार्केट में लॉन्च कर दिया है। यह नया हॉट सीरीज फोन तीन रंग ऑप्शन में आता है। हैंडसेट में परफ़ॉर्मेंस के लिए मीडियाटेक हीलियो G100 SoC चिप का उपयोग किया गया है। फोन में शनादार कैमरा के साथ दमदार बैटरी समेत कई धांसू फीचर्स मिलते हैं। चलिए अब एक नजर फोन के फीचर्स पर भी डाल लेते हैं। आइए जानें.... 

Infinix Hot 50 Pro की कीमत 
Infinix Hot 50 Pro को कंपनी ने  8GB रैम और 256GB तक ऑनबोर्ड स्टोरेज के साथ पेश किया है। डिवाइस की ऑनबोर्ड स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड का उपयोग करके 2TB तक बढ़ाया जा सकता है जबकि मेमोरी को वस्तुतः 16GB तक बढ़ाया जा सकता है। यह ग्लेशियर ब्लू, स्लीक ब्लैक और टाइटेनियम ग्रे रंगों में उपलब्ध है। हालांकि ब्रांड ने अभी तक फोन की कीमत और सेल्स डिटे्ल्स की घोषणा अभी नहीं की है। चलिए तब तक फीचर्स देख लेते हैं। 

Infinix Hot 50 Pro की खूबियां 
डुअल सिम (नैनो) वाला Infinix Hot 50 Pro एंड्रॉयड 14-आधारित XOS 14.5 पर चलता है। इस न्यूली लॉन्च डिवाइस में 6.78 इंच का फुल-एचडी+ (1,080x2,436 पिक्सल) AMOLED IPS LTPS डिस्प्ले है, जिसमें 120Hz रिफ्रेश रेट और 1,800nits की पीक ब्राइटनेस है। डिस्प्ले में सेल्फी शूटर और ऑलवेज ऑन सपोर्ट के लिए होल पंच कटआउट है। हैंडसेट मीडियाटेक हीलियो G100 SoC पर चलता है, जो 8GB रैम और 256GB तक ऑनबोर्ड स्टोरेज के साथ आता है। ऑनबोर्ड स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड का उपयोग करके 2TB तक बढ़ाया जा सकता है जबकि मेमोरी को वस्तुतः 16GB तक बढ़ाया जा सकता है।

ये भी पढ़े-ः WhatsApp करने जा रहा दो बड़े बदलाव: अब नंबर को सीधे ऐप पर कर सकेंगे सेव, Username फीचर भी जल्द होगा शुरू

ऑप्टेक्स के लिए, Infinix Hot 50 Pro के रियर कैमरा सेटअप में 50-मेगापिक्सल का Hi-5022Q प्राइमरी सेंसर और 2-मेगापिक्सल का सेकेंडरी शूटर शामिल है। सेल्फी और वीडियो चैट को 8-मेगापिक्सल के कैमरे द्वारा नियंत्रित किया जाता है। इसमें Infinix AI फीचर भी इंटीग्रेटेड हैं।

Infinix Hot 50 Pro में कनेक्टिविटी ऑप्शन में ब्लूटूथ 5.4, NFC, FM रेडियो, 3.5mm ऑडियो जैक, OTG, USB टाइप-C पोर्ट और वाई-फाई शामिल हैं। ऑनबोर्ड सेंसर में ई-कंपास, G-सेंसर, जायरोस्कोप, लाइट सेंसर और प्रॉक्सिमिटी सेंसर शामिल हैं। इसमें ऑथेंटिकेशन के लिए इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर और IP54-रेटेड बिल्ड है। फोन में DTS साउंड और हाई-रेज़ ऑडियो के लिए डुअल स्पीकर दिए गए हैं। पावर के लिए फोन में Infinix Hot 50 Pro में 33W फ़ास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,000mAh की बैटरी है। इसकी मोटाई 7.4mm है और इसका वज़न 190 ग्राम है।