Logo
Infinix Smart 8 first Sale Live Today: हाल ही में लॉन्च हुए इंफिनिक्स स्मार्ट 8 स्मार्टफोन की सेल शुरू हो गई है। यह 10 हजार रुपये से कम कीमत में आने वाला दमदार फोन है। यहां इसके बारे में सब कुछ बताया गया है।

Infinix Smart 8 first Sale Live Today: इंफिनिक्स ने हाल ही में अपने स्मार्ट 8 स्मार्टफोन को भारतीय बाजार में लॉन्च किया। अब, यह डिवाइस आज यानी 15 जनवरी से बिक्री के लिए फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध हो गया है। यह एक बजट फ्रेंडली स्मार्टफोन है, जिसकी कीमत 10 हजार रुपये से भी कम रखी गई है। इसके साथ ही इस फोन में कई ऐसे फीचर्स मौजूद हैं, जो महंगे फोन में मिलते हैं। चलिए इसके स्पेसिफिकेशन और कीमत पर एक नजर डालते हैं।

Infinix Smart 8 के स्पेसिफिकेशन
आपको इस स्मार्टफोन में 90Hz रिफ्रेश रेट और 500 निट्स की पीक ब्राइटनेस के साथ 6.6-इंच HD+ डिस्प्ले मिलेगा। डिस्प्ले में एक सेंट्रल पंच-होल कैमरा है, जिसे इनफिनिक्स मैजिक रिंग कहता है। यह फीचर एक पील-शेप के कटआउट तक एक्सपेंड है और एप्पल के डायनेमिक आइलैंड के समान चार्जिंग और स्टेटस अपडेट दिखाती है। फोन के किनारे पर पावर बटन में एक फिंगरप्रिंट स्कैनर है, जो सिक्योरिटी को स्ट्रांग बनाता है।

फोन हेलियो G36 प्रोसेसर द्वारा संचालित है, जिसे 4GB रैम और 64GB इंटरनल स्टोरेज के साथ जोड़ा गया है। कंपनी फोन में माइक्रोएसडी कार्ड का सपोर्ट भी देती है, जिसकी मदद से इंटरनल स्टोरेज को 2TB तक बढ़ाया जा सकता है। डिवाइस में 10W टाइप-सी चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,000mAh की पावरफुल बैटरी है।

यह भी पढ़ेंः Samsung के धाकड़ 5G फोन पर बंपर ऑफर, कीमत घटकर हो गई 10 हजार रुपये से भी कम

इंफिनिक्स स्मार्ट 8 के पिछले हिस्से में एक ग्रेडिएंट डिजाइन और एक स्क्वायर कैमरा मॉड्यूल है जो फोन की सर्फेस के समान है। यह 50MP मेन कैमरा, एक सहायक लेंस और एक LED फ्लैश के साथ आता है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें 8MP का फ्रंट कैमरा है। हैंडसेट XOS 13-आधारित एंड्रॉयड 13 पर काम करता है।

कीमत और उपलब्धता
कंपनी ने Infinix Smart 8 को भारत में सिंगल वेरिएंट (4GB रैम और 64GB स्टोरेज) में लॉन्च  की है, जिसकी कीमत 7,499 रुपये रखी गई है। लेकिन लॉन्च ऑफर के तहत डिवाइस को 6,799 रुपये में खरीदा जा सकेगा। हालांकि, आपको कुछ शर्तों का पालन करना होगा जिसकी जानकारी आप कंपनी की आधिकारिक साइट से प्राप्त कर सकते हैं। यह स्मार्टफोन चार कलर- गैलेक्सी व्हाइट, रेनबो ब्लू, शाइनी गोल्ड और टिम्बर ब्लैक ऑप्शन में आता है। फोन को आज (15 जनवरी) दोपहर 12 बजे से फ्लिपकार्ट के माध्यम से खरीद सकेंगे।

5379487