Logo
Infinix Smart 8 Plus Launch Date In India Confirm: इंफिनिक्स ने अपने नए स्मार्टफोन Smart 8 Plus को भारत में लॉन्च की तारीख की आधिकारिक पुष्टि कर दी है। फ्लिपकार्ट पर एक माइक्रोसाइट के जरिए इसकी तारीख सामने आई है।

Infinix Smart 8 Plus Launch Date In India Confirm: इंफिनिक्स ने आधिकारिक तौर पर अपने नए स्मार्टफोन Infinix Smart 8 Plus को लॉन्च करने की तारीख की पुष्टि कर दी है। अपकमिंग बजट डिवाइस की घोषणा पहली बार पिछले महीने की गई थी, लेकिन ब्रांड ने इसकी रिलीज की तारीख की पुष्टि नहीं की थी। अब, ब्रांड ने पुष्टि कर दी है कि स्मार्टफोन अगले महीने की शुरुआत में आ रहा है। ऐसे में आइए जानते हैं कि इस फोन में क्या कुछ खास होने वाला है

इनफिनिक्स स्मार्ट 8 प्लस की भारत में लॉन्च डेट (Infinix Smart 8 Plus Launch Date In India)
कंपनी ने आधिकारिक तौर पर घोषणा की कि Infinix Smart 8 Plus भारत में 1 मार्च 2024 को लॉन्च होगा। तारीख की पुष्टि ई कॉमर्स प्लेटफॉर्म Flipkart पर लाइव हुए एक माइक्रोसाइट के माध्यम से सामने आई। टीजर ने यह भी पुष्टि की कि स्मार्ट 8 प्लस 6,000mAh की बड़ी बैटरी पैक से लैस होगा जो यूएसबी टाइप सी पोर्ट के माध्यम से 18W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करता है।

Infinix Smart 8 Plus
Infinix Smart 8 Plus भारत में 1 मार्च को होगा लॉन्च

Infinix Smart 8 Plus के स्पेसिफिकेशन
अपकमिंग इंफिनिक्स स्मार्टफोन में 6.6 इंच का IPS LCD पैनल है जो एचडी + रेजोल्यूशन और 90Hz रिफ्रेश रेट प्रदान करता है। कैमरे सेटअप में 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है और इसमें डायनामिक आइलैंड जैसा फीचर भी है। जबकि, इसके रियर में 50 मेगापिक्सल का डुअल कैमरा है जिसे क्वाड LED फ्लैश मॉड्यूल के साथ जोड़ा गया है। हुड के तहत, यह मीडियाटेक हेलियो G36 SoC से लैस है जिसे 4GB रैम और 128GB तक की इंटरनल स्टोरेज के साथ जोड़ा गया है।

Infinix Smart 8 Plus Processor
Infinix Smart 8 Plus Processor

अन्य फीचर्स के तौर पर इस फोन में स्टोरेज विस्तार के लिए एक माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट, एंड्रॉयड 13 GO आधारित XOS 13 कस्टम स्किन, एक 3.5mm हेडफोन जैक और एक साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर जैसे ऑप्शन शामिल है।

Infinix Smart 8 Plus Color Option
Infinix Smart 8 Plus Color Option

फिलहाल, कंपनी ने डिवाइस की कीमत की पुष्टि नहीं की है। हालांकि, हम जानते हैं कि यह चार कलर ऑप्शन में आएगा, जिसमें टिम्बर ब्लैक, गैलेक्सी व्हाइट और शाइनी गोल्ड जैसे कलर शामिल होंगे।

5379487