Logo
Infinix Smart 8 Launch Soon In India: इंफिनिक्स भारत में अपने नए स्मार्टफोन Smart 8 को पेश करने की तैयारी पर काम कर रहा है। कंपनी का यह एक एंट्री लेव डिवाइस होगा जिसकी कीमत 10 हजार रुपये से कम होने की उम्मीद है।

Infinix Smart 8 Launch Soon In India: इंफिनिक्स भारत में अपने Smart 8 series का विस्तार कर रहा है। कंपनी ने हाल ही में इस सीरीज में Smart 8 HD मॉडल की बिक्री शुरू की है। अब, ऐसा संकेत मिलता है कि कंपनी भारतीय बाजार में जल्द ही बेस वेरिएंट स्मार्ट 8 हैंडसेट को लॉन्च कर सकती है। चलिए इस फोन के बारे में विस्तार से जानते हैं।

Infinix  Smart 8 भारत में कब होगा लॉन्च?
स्मार्टफोन निर्माता जल्द ही भारत में स्मार्ट 8 जारी करने की योजना बना रहा है। यह डिवाइस संभवतः जनवरी 2023 में लॉन्च होगा। हालांकि, कंपनी ने आधिकारि लॉन्च डेट की पुष्टि नहीं की है। आपको बता दें कि स्मार्ट 8 को पहले नाइजीरियाई बाजार में लॉन्च किया गया था। अब, Infinix द्वारा स्मार्टफोन को एक स्पेशल एडिशन वर्जन (special edition version) में लॉन्च करने की उम्मीद है, जो दमदार फीचर्स से लैस होगा।

Infinix  Smart 8 के स्पेसिपिकेशन
इस स्मार्टफोन में 6.6-इंच IPS LCD पैनल है जो HD+ रेजोल्यूशन, 90Hz रिफ्रेश रेट, 500 निट्स पीक ब्राइटनेस और 180Hz टच सैंपलिंग रेट प्रदान करता है। हुड के तहत, यह UNISOC T606 चिपसेट से लैस है जिसे 4GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज के साथ जोड़ा गया है। फोन में माइक्रोएसडी कार्ड का सपोर्ट भी मिलता है, जिसकी मदद से इंटरनल स्टोरेज को बढ़ाया जा सकता है। साथ ही इसमें वर्चुअल रैम का भी सपोर्ट मिलता है जिसके जरिए यूजर्स फोन के रैम को बढ़ा सकते हैं।

कैमरे के मोर्चे पर Infinix Smart 8 में पीछे की तरफ 13-मेगापिक्सल का डुअल कैमरा सेटअप और सामने की तरफ 5-मेगापिक्सल का सेल्फी शूटर है। डिवाइस बॉक्स से बाहर एंड्रॉइड 13 गो एडिशन ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है। इसमें साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर और फेस अनलॉक की सुविधा भी मिलता है।

Infinix  Smart 8 की कीमत
फिलहाल कंपनी ने आधिकारिक तौर पर इसकी कीमत की पुष्टि नहीं की है। चूंकि यह एक एंट्री लेवल स्मार्टफोन होने वाला है इसलिए उम्मीद की जा सकती है कि अपकमिंग फोन की भारत में कीमत 10 हजार रुपये से कम हो सकती है। कंपनी ने स्मार्ट 8 एचडी मॉडल (Infinix Smart 8 HD Price In India) को भारत में 6,299 रुपये की शुरुआती कीमत पर लॉन्च किया है।

5379487