Logo
Infinix XE27, Buds Neo Launch: इंफिनिक्स ने अपने 7वें वर्षगांठ (Infinix  7th anniversary) पर भारत में दो नए TWS ईयरफोन्स लॉन्च किए हैं। ये दोनों बड्स- XE27 और Buds Neo हैं।

Infinix XE27, Buds Neo Launch: इंफिनिक्स ने अपने 7वें वर्षगांठ (Infinix  7th anniversary) पर भारत में दो नए TWS ईयरफोन्स लॉन्च किए हैं। ये दोनों बड्स XE27 और Buds Neo हैं। हालांकि, XE27 एक प्रीमियम विकल्प है, लेकिन दोनों में लगभग एक जैसे स्पेसिफिकेशन्स मिलते हैं। खास बात यह है कि कंपनी ने दोनों ईयरफोन्स को बजट फ्रेंडली रखा है। इनकी कीमत ₹2,000 से भी कम है। आइए Infinix XE27 और Buds Neo के बारे में विस्तार से जानते हैं...

Infinix XE27, Buds Neo Launch: स्पेसिफिकेशन्स
इन्फिनिक्स XE27 का डिजाइन Apple AirPods Pro 2nd Gen जैसा है, जिसमें स्टेम और सिलिकॉन ईयर टिप्स दिए गए हैं। यह एक आयताकार स्टोरेज और चार्जिंग केस के साथ आता है, जो देखने में बिल्कुल AirPods जैसा लगता है। वहीं, Infinix Buds Neo का डिजाइन AirPods 3rd Gen जैसा है, जिसमें सिलिकॉन ईयर टिप्स नहीं हैं। दोनों ईयरफोन्स IPX4 रेटेड हैं, जो इन्हें पसीने और छींटों से बचाते हैं।

ऑडियो के लिहाज से, इन्फिनिक्स XE27 और Buds Neo दोनों में 10mm का डायनेमिक ड्राइवर है। XE27 में 25db का एक्टिव नॉइज कैंसिलेशन (ANC) भी है, जो आसपास के शोर को कम करने में मदद करता है। दोनों मॉडलों में ड्यूल-एरे माइक्रोफोन और ENC सपोर्ट दिया गया है, जिससे कॉल्स के दौरान साफ आवाज आती है। इतना ही नहीं गेमर्स  के लिए लो-लेटनसी मोड भी है।

इन्फिनिक्स XE27 में Google Fast Pair के साथ इंस्टेंट कनेक्टिविटी फीचर है। दोनों इन्फिनिक्स के इन-हाउस WeLife ऐप के सपोर्ट के साथ आते हैं, जो कस्टमाइजेबल सेटिंग्स और अपडेट्स के लिए उपयोगी है। बैटरी बैकअप को लेकर कंपनी दावा कर रही है के ये TWS ईयरफोन्स 4.5 घंटे का प्लेबैक टाइम देने में सक्षम है। जबकि, चार्जिंग केस के साथ 28 घंटे तक की बैकअप देते हैं।

Infinix XE27, Buds Neo Launch: कीमत और उपलब्धता
इन्फिनिक्स XE27 और Buds Neo की स्पेशल लॉन्च कीमत क्रमशः ₹1,699 और ₹1,399 है। XE27 व्हाइट और ब्लू कलर्स में बिक्री के लिए उपलब्ध होगा, जबकि Buds Neo पर्ल ब्लू और ब्लैक फ्लेम जैसे कलर्स में मिलेगा। दोनों बड्स 26 अगस्त से Flipkart के माध्यम से सेल के लिए उपलब्ध होंगे।

5379487