Infinix XPad Launch Date In India: इंफिनिक्स ने पिछले महीने अपना नया टैबलेट Infinix XPad लॉन्च किया था। लेकिन उस दौरान समय कंपनी ने इसकी कीमत और उपलब्धता के बारे में कोई जानकारी नही दी थी। हालांकि, अब ऐसा लगता है इस टैबलेट को सबसे पहले भारत में ही लॉन्च किया जाएगा। क्योंकि, Flipkart पर इसका लैंडिंग पेज लाइव हो चुका है। इस माइक्रोसाइट ने न केवल इसकी लॉन्च डेट की पुष्टि की है, बल्कि इसके प्रमुख स्पेसिफिकेशन्स का भी खुलासा किया है। तो आइए सामने आए विवरण पर एक नजर डालते हैं...

Infinix XPad Launch Date In India: भारत में इस दिन होगा लॉन्च
फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध माइक्रोसाइट कंफर्म करता है कि Infinix XPad भारत में आधिकारिक तौर पर 13 सितंबर को लॉन्च होगा। माइक्रोसाइट के अनुसार, यह टैबलेट मेटल यूनीबॉडी डिजाइन में आएगा और इसे तीन कलर्स ऑप्शन: स्टेलर ग्रे, फ्रॉस्ट ब्लू, और टाइटन गोल्ड में पेश किया जाएगा।

Infinix XPad Launch Date In India: स्पेसिफिकेशन्स
इस टैबलेट में 11-इंच की LCD स्क्रीन होगी, जिसमें FHD+ रेजोल्यूशन (1920 x 1200 पिक्सल) और 90Hz रिफ्रेश रेट होगा। डिस्प्ले का स्क्रीन-टू-बॉडी रेशियो 83 प्रतिशत रहेगा, जिससे आपको बेहतरीन व्यूइंग एक्सपीरियंस मिलेगा। इसके अलावा, यह टैबलेट क्वाड स्पीकर सेटअप से लैस होगा, जो इमर्सिव ऑडियो अनुभव प्रदान करेगा। कनेक्टिविटी के मामले में, यह 4G LTE, Wi-Fi, और Bluetooth कनेक्टिविटी फीचर्स के साथ आएगा।

यह भी पढ़ें: मोटोरोला के नए Edge 50 Neo फोन की लॉन्चिंग से पहले सामने आए फीचर्स, मिलेगा 50MP कैमरा

इसके अलावा, पिछले महीने ग्लोबल लिस्टिंग के दौरान Infinix XPad के अन्य स्पेसिफिकेशन्स का भी खुलासा किया गया था। इस टैबलेट में Helio G99 Ultimate चिपसेट दिया जाएगा, जो पावरफुल परफॉर्मेंस के लिए जाना जाता है। इसके साथ ही यह 4GB / 8GB RAM और 128GB / 256GB स्टोरेज ऑप्शन्स में आएगा। Infinix XPad में 7,000mAh की बड़ी बैटरी दी गई है, जो 18W रैपिड चार्जिंग को सपोर्ट करती है। कैमरे के मोर्चे पर, इसमें फ्रंट और रियर दोनों तरफ 8-मेगापिक्सल के कैमरे होंगे।

यह भी पढ़ें: 11 सितंबर को लॉन्च होगा 108MP कैमरा वाला सस्ता Tecno Pova 6 Neo 5G फोन, देखें फीचर 

Infinix XPad Launch Date In India: संभावित कीमत
फीचर्स के आधार पर, Infinix XPad की कीमत भारत में लगभग ₹15,000 के आसपास हो सकती है। हालांकि, यह एक संभावित कीमत है। उम्मीद है कि आने वाले दिनों कंपनी कीमत को लेकर कुछ हिंट दे सकती है।