Logo
Infinix Xpad Launch: इंफिनिक्स ने अपना पहला टैबलेट लॉन्च किया है, जिसका नाम Infinix Xpad है। यह टैबलेट 90Hz डिस्प्ले, MediaTek Helio G99 Ultimate प्रोसेसर के साथ आता है।

Infinix Xpad Launch: इंफिनिक्स ने चुपके से अपने पहले पैड को लॉन्च किया, जिसका नाम Infinix Xpad है। यह कंपनी का एक बजट टैबलेट है जिसमें हाई रिफ्रेश रेट डिस्प्ले, मीडियाटेक प्रोसेसर, AI असिस्टेंट और बहुत कुछ है। यह टैबलेट Apple के iPad Pro 2024 से काफी मिलता-जुलता है। आइए इंफिनिक्स के इस पावरफुल टैबलेट के बारे में विस्तार से जानते हैं।

Infinix Xpad: स्पेसिफिकेशन और फीचर्स
इंफिनिक्स Xpad में 11 इंच बड़ी स्क्रीन है, जिसका रेजोल्यूशन 1,920 x 1,200 पिक्सल और 440 निट्स पीक ब्राइटनेस है। इसमें स्मूथ विजुअल और एनिमेशन के लिए 90Hz रिफ्रेश रेट है। डिस्प्ले चारों तरफ सपाट बेजेल्स से घिरा हुआ है।

हुड के नीचे, इस टैबले में MediaTek Helio G99 Ultimate प्रोसेसर है। ब्रांड ने रैम और स्टोरेज कॉम्बिनेशन की पुष्टि नहीं की है, लेकिन कहा जाता है कि इसमें 4GB और 8GB रैम और 128GB या 256GB स्टोरेज विकल्प शामिल होंगे।

यह भी पढ़ें: Realme C63 5G फोन 120Hz डिस्प्ले और 5,000mAh बैटरी के साथ लॉन्च, कीमत महज 9999 रुपए

कंपनी के इस पैड में मेटल यूनिबॉडी के साथ एक फ्लैट फ्रेम है। बैक पैनल पर एक चौकोर कैमरा मॉड्यूल है जिसमें LED फ्लैश यूनिट के साथ 8MP का स्नैपर है। डिवाइस में 8MP का फ्रंट कैमरा मिलता है, जिसके जरिए आप वीडियो कॉल पर बात या फिर सेल्फी ले सकते हैं। आपको इस टैबलेट में क्वाड स्पीकर मिलेगा।

Infinix Xpad में 18W चार्जिंग के लिए 7,000mAh की बैटरी यूनिट है। इसमें USB-C पोर्ट, 3.5mm जैक और LTE कनेक्टिविटी के लिए सपोर्ट है। गेमिंग के लिए आपको इस टैबलेट में तीन अलग-अलग पावर मोड के साथ XArena गेम स्पेस की सुविधा मिलेगी।

यह भी पढ़ें: वाटर purifiers पर 50-80% का बंपर डिस्काउंट, घर बैठे ऑर्डर करें RO

टैबलेट XOS-आधारित Android 14 पर काम  करता है और यह कंपनी के अपने Folax वॉयस असिस्टेंट के साथ आता है जो ChatGPT द्वारा संचालित है।

Infinix Xpad टाइटन गोल्ड, फ्रॉस्ट ब्लू और स्टेलर ग्रे कलर ऑप्शन में आता है। टैबलेट की कीमत और उपलब्धता की जानकारी अभी पुष्टि नहीं की गई है।

5379487