Infinix Zero Flip: इंफिनिक्स भारत में अपना पहला फ्लिप फोन- Infinix Zero Flip लॉन्च करने वाला है। कंपनी ने कहा है कि वह Zero Flip को 17 अक्टूबर को लॉन्च करेगा। आधिकारिक लॉन्च से पहले आगामी डिवाइस के स्पेसिफिकेशन्स और कीमत की जानकारी सामने आई है। तो आइए इसकी खासियतें और कीमत पर नजर डालते हैं।

Infinix Zero Flip की भारत में क्या होगी कीमत?
भारत में Infinix Zero Flip 17 अक्टूबर को कंपनी की पहले फ्लिप फोन के रूप में दस्तक देगा। इसकी कीमत 55,000 रुपए से कम होगी। जो इसे भारत में उपलब्ध सबसे किफायती क्लैमशेल-स्टाइल फोल्डेबल में से एक बनाती है। वैश्विक बाजारों में Infinix Zero Flip की कीमत $600 (लगभग 50,200 रुपए) है।

Infinix Zero Flip Price

ऐसे हैं Infinix Zero Flip के स्पेसिफिकेशन
Infinix Zero Flip के भारतीय मॉडल में 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ 3.64-इंच AMOLED कवर डिस्प्ले होगा। साथ ही इसमें 6.9 इंच की फुल-एचडी+ एमोलेड मेन स्क्रीन है, जिसका रिफ्रेश रेट 120Hz है। यह 70W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट वाली 4,720mAh की बैटरी से लैस है। बैटरी के बारे में दावा किया गया है कि यह -20°C तक के तापमान में भी चार्ज हो सकती है। इसमें 16GB तक रैम (वर्चुअल रैम सहित) और 512GB स्टोरेज होने की उम्मीद है।

यह भी पढ़ें: Vivo Y300 Plus फोन 50MP कैमरा और 5,000mAh बैटरी के साथ भारत में लॉन्च, जानें कीमत

यह मीडियाटेक डाइमेंशन 8020 SoC पर चलता है और इसमें AI इरेजर, स्मार्ट कटआउट और AI स्केच जैसे कई AI टूल होंगे। डिवाइस में डुअल कैमरा यूनिट है, जिसमें ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइजेशन (OIS) के साथ 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर और 50 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड शूटर शामिल है। इनर डिस्प्ले में सेल्फी के लिए 50-मेगापिक्सल का कैमरा है। यह GoPro मोड के साथ GoPro कैमरों के साथ इंटीग्रेशन प्रदान करता है।