Amazon Sale: iPhone 14 अमेजन पर इस समय जबरदस्त डिस्काउंट पर उपलब्ध है। ऐसे में अगर आप बढ़िया बैटरी लाइफ और कैमरा वाला नया फोन कम कीमत पर खरीदना चाह रहे हैं, तो यह आपके लिए सही मौका है। ग्राहक Amazon पर iPhone 14 को 60,900 रुपये की रियायती कीमत पर पा सकते हैं। Apple का यह पूर्व फ्लैगशिप अपने कैमरे और तेज़ प्रोसेसर के लिए जाना जाता है। यह स्मार्टफोन A15 बायोनिक चिपसेट के साथ 5-कोर GPU के साथ आता है जो बढ़िया परफॉरमेंस देता है। चलिए अब इस फोन के डिस्काउंट ऑफर और स्पेक्स पर भी एक नजर डाल लेते हैं। 

iPhone 14 पर मिल रहा भारी डिस्काउंट 
iPhone 14 Amazon पर शानदार डील के साथ उपलब्ध है। स्मार्टफोन को 24% की छूट के बाद 60,900 रुपये की कीमत पर खरीदा जा सकता है। याद दिला दें कि iPhone 14 को 79,900 रुपये की शुरुआती कीमत पर लॉन्च किया गया था। जो ग्राहक स्मार्टफोन को और भी कम कीमत पर खरीदना चाहते हैं, उनके लिए कई बैंक और एक्सचेंज ऑफर उपलब्ध हैं। उपयोगकर्ता 41,940 रुपये की न्यूनतम खरीद मूल्य पर डिवाइस पर 3000 रुपये की तत्काल छूट पाने के लिए ICICI क्रेडिट कार्ड का लाभ उठा सकते हैं। 

ये भी पढ़ेः- Redmi Buds 6 Active: 30 घंटे की बैटरी वाले ये बड्स ग्लोबली मार्केट में जल्द होंगे लॉन्च; देखें डिटेल 

iPhone 14: इसे किसे खरीदना चाहिए? 
iPhone 14 उन लोगों के लिए आदर्श है जो लंबे समय तक चलने वाली बैटरी लाइफ के साथ कैमरा-केंद्रित फोन की तलाश में हैं। स्मार्टफोन में 2532x1170-पिक्सल रिज़ॉल्यूशन वाला 6.1 इंच का सुपर रेटिना XDR OLED डिस्प्ले है। इसमें एक डुअल कैमरा सेटअप है जिसमें 12MP का प्राइमरी कैमरा और सुरक्षा के लिए सिरेमिक शील्ड ग्लास के साथ 12MP का अल्ट्रावाइड कैमरा है।

ये भी पढ़ेः- Raksha Bandhan Gift Ideas: इस राखी पर बहनों को गिफ्ट करें ये टॉप-3 स्मार्टवॉच;  खुशी के मारे झूम उठेंगी

यह उन्नत कैमरा सिस्टम यूजर्स को किसी भी रोशनी में हाई क्वालिटी वाली इमेज लेने की अनुमति देता है। इसमें 30 fps पर तस्वीरें कैप्चर करने के लिए 4K डॉल्बी विज़न के साथ एक सिनेमैटिक कैमरा मोड है। इसमें स्थिर, हैंडहेल्ड वीडियो कैप्चर करने के लिए एक एक्शन मोड भी है। स्मार्टफोन को एल्युमिनियम फ्रेम के साथ आगे और पीछे कॉर्निंग प्रोटेक्शन मिलता है। इसका वजन 172 ग्राम है। यह IP68 रेटिंग के साथ पानी और धूल प्रतिरोधी है। iPhone 14 में 3279mAh की बैटरी है और यह A15 बायोनिक चिपसेट द्वारा संचालित है।