Logo
iPhone 15: फ्लिपकार्ट सेल में आईफोन 15 को 12,901 रुपए के भारी डिस्काउंट के साथ लिस्ट किया गया है। ये फोन सेकंड जनरेशन अल्ट्रावाइड बैंड चिपसेट के साथ आता है।

iPhone 15: क्या आप आईफोन लेने का सोच रहे हैं? यदि हां.., तो आपके पास शानदार मौका है। ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट की डिस्कांउट डेज सेल में iPhone 15 को भारी छूट के साथ लिस्ट किया गया है। खास बात है कि फोन पर एडिशनल बैंक डिस्काउंट भी ऑफर किया जा रहा है। इससे फोन की कीमत और भी कम हो जाती हैं। चलिए अब इस फोन का ऑफर प्राइस और स्पेसिफिकेशन के बारें में डिटेल से जान लेते हैं।

iPhone 15 के गिरे दाम 
फ्लिपकार्ट पर इस समय iPhone 15 फोन 18 प्रतिशत की भारी छूट के साथ खरीद के लिए उपलब्ध है। फोन का ओरिजनल प्राइस 79000 रुपए है लेकिन छूट के बाद आप इस फोन को केवल 64,999 रुपए में अपना बना सकते हैं। इस प्रकार आप इस फोन को 12,901 रुपए की धांसू छूट के साथ खरीद सकते हैं। 

इतना ही नहीं फोन को एक्सिस बैंक कार्ड से पेमेंट करने पर आपको 5 प्रतिशत का अलग से डिस्काउंट भी मिल रहा है। इससे फोन की कीमत और भी कम हो जाती हैं। इसके अलावा फोन पर 50 हजार रुपए का एक्चेंज बोनस भी दिया जा रहा है। हालांकि यह ऑफर फ्लिपकार्ट की नियम और शर्तों पर निर्भर करता है। 

iPhone 15 के स्पेसिफिकेशन्स 
iPhone 15 स्मार्टफोन 6.1 की इंच डिस्प्ले के साथ आता है, जिसे 2556 x 1179 Pixels रिजॉल्यूशन के साथ जोड़ा गया है। इसमें iPhone 15 का रियर कैमरा और 12 मेगापिक्सल का पोर्टेट कैमरा दिया गया है। यह फोन सेकंड जनरेशन अल्ट्रावाइड बैंड चिपसेट के साथ आता है। इसके जरिए आप आसानी से अपने डिवाइस को ढूंढ सकते हैं। इसके अलावा फोन में बायोनिक A16 चिप के साथ फास्ट डेटा ट्रांसफर स्पीड के लिए USB 3.2 Gen 5 का सपोर्ट भी मिलता है। वहीं पावर के लिए iPhone 15 में आपको दमदार बैटरी दी गई है। फोन को खरीदने पर कंपनी 1 साल की वारंटी दे रही हैं। 

ये भी पढ़ेः- किस फोन का उपयोग करते हैं Virat Kohli! वायरल वीडियो में नजर आया ये मंहगा फोन; कीमत जानकर हो जाएंगे हैरान

5379487