iQOO 13: आइकू अपने नए स्मार्टफोन iQOO 13 को लॉन्च करने की योजना पर काम कर रहा है। लीक के जरिए इस फोन के स्पेसिफिकेशन्स सामने आ रहे हैं, जिससे संकेत मिलता है कि डिवाइस जल्द ही बाजार में दस्तक दे सकता है। इस बीच जाने माने टिपस्टर अभिषेक यादव ने इस फोन को लेकर बड़ा दावा कर दिया है।

टिपस्टर ने अपने आधिकारिक एक्स अकाउंट पर कहा कि iQOO 13 2K BOE X2 या Q10 डिस्प्ले पैनल के साथ लॉन्च होने वाला पहला स्मार्टफोन होगा। हालांकि, अभिषेक ने इस पोस्ट में अपकमिंग स्मार्टफोन के कोई और स्पेसिफिकेशन्स का खुलासा नहीं किया है। लेकिन अन्य लीक्स और रिपोर्ट्स में iQOO 13 के कुछ प्रमुख स्पेसिफिकेशन्स सामने आ चुके हैं। तो आइए एक नजर डालते हैं।

iQOO 13 की संभावित लॉन्च डेट
आइकू 13 की लॉन्च डेट के बारे में कोई सटीक जानकारी नहीं है। हालांकि, इसके 1 दिसंबर से 10 दिसंबर 2024 के बीच लॉन्च होने की संभावना है।

iQOO 13 के संभावित स्पेसिफिकेशन
इस फोन में 144Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.7-इंच 2K AMOLED डिस्प्ले होने की संभावना है। यह स्मार्टफोन स्नैपड्रैगन 8 जेन 4 SoC प्रोसेसर द्वारा संचालित होगा, जिसे 16GB तक रैम और 512GB स्टोरेज के साथ जोड़े जाने की उम्मीद है। स्मार्टफोन 100W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 6,150mAh की बैटरी से लैस होगा।

यह भी पढ़ें: सोनी के BRAVIA TV, हेडफोन्स और अन्य प्रोडक्ट्स पर बंपर छूट, चेक करें Offers

कैमरे के मोर्चे पर, iQOO 13 में 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, 50 मेगापिक्सल का अल्ट्रावाइड सेंसर और 50 मेगापिक्सल का 2x टेलीफोटो कैमरा वाला ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप शामिल हो सकता है। जबकि, सेल्फी के लिए शानदार 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा होने की उम्मीद है।

iQOO 13 Camera

इसके अलावा, iQOO का यह स्मार्टफोन अल्ट्रासोनिक इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर, मेटल मिडिल फ्रेम, पानी और धूल से बचाव के लिए IP68-रेटिंग के साथ आ सकता है। साथ ही iQOO 13 में 'Halo' लाइट डिजाइन दिए जाने की भी उम्मीद है।