Logo
iQOO Z9s, Z9s Pro Launch Soon: आइकू 21 अगस्त को Z9s सीरीज के स्मार्टफोन को लॉन्च करने की तैयारी में है। इस बीच लाइनअप में शामिल- iQOO Z9s और Z9s Pro स्मार्टफोन के कुछ प्रमुख स्पेसिफिकेशन सामने आ गए हैं।

iQOO Z9s, Z9s Pro Launch Soon: आइकू 21 अगस्त को भारत में Z9s और Z9s Pro स्मार्टफोन लॉन्च को लॉन्च करने की योजना पर काम कर रहा है। iQOO के अनुसार, Z9s सीरीज को खास तौर पर युवाओं के लिए डिजाइन की गई है। फोन में कई दमदार फीचर्स होंगे, जो यूजर्स के कार्यों को आसानी से पूरा करते हैं। हालांकि, आधिकारिक तौर पर ब्रांड ने अपकमिंग फोन्स की पूरी जानकारी नहीं दी है।लेकिन कुछ रिपोर्ट्स के जरिए आने वाले स्मार्टफोन के कुछ स्पेसिफिकेशन्स सामने आ चुके हैं।

iQOO Z9s, Z9s Pro के संभावित स्पेसिफिकेशन्स
GSMArena की एक रिपोर्ट के मुताबिक Z9s Pro क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 7 जेन 3 SoC द्वारा संचालित होगा, जबकि Z9s मीडियाटेक डाइमेंशन 7300 के साथ आएगा। दोनों फोन ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइजेशन (OIS), 4K वीडियो रिकॉर्डिंग क्षमताओं और लो लेटेंसी वाली फोटोग्राफ़ी के लिए सुपर नाइट मोड के साथ 50MP Sony IMX882 मेन कैमरा से लैस होंगे।

फोन में AI इरेज और AI फोटो एन्हांस जैसे AI फीचर भी होने की संभावना है। Z9s Pro में 8MP का अल्ट्रावाइड लेंस भी मिलने की संभावना है।

Z9s और Z9s Pro दोनों ही 7.49mm पर एक स्लिम प्रोफाइल के साथ आ सकते हैं और इनमें 3D कर्व्ड AMOLED डिस्प्ले हो सकता है। Z9s वाला डिस्प्ले 1,800 निट्स तक पीक ब्राइटनेस प्रदान करता है, जबकि Z9s Pro बेहतर आउटडोर विजिबिलिटी के लिए 4,500 निट्स का दावा करता है।

बैटरी की बात करें तो, कहा जा रहा है कि iQOO Z9s Pro में 5,500mAh की बैटरी होने की उम्मीद है, जो एक बार फुल चार्ज होने के बाद पूरे एक दिन की बैटरी लाइफ प्रदान कर सकती है।,कथित तौर पर दोनों फोन भारत में वीवो की ग्रेटर नोएडा प्लांट में निर्मित किए जाएंगे, जो सरकार की “मेक इन इंडिया” पहल के साथ संरेखित है।

iQOO Z9s, Z9s Pro की कीमत
दोनों फोन की भारत में 25,000 रुपए से कम कीमत होने की उम्मीद है। हालांकि, जैसा हमने ऊपर बताया कि कंपनी ने अभी तक इसके स्पेसिफिकेशन और कीमत की पुष्टि नहीं की है। इसलिए हम सभी को अभी इसके लिए इंतजार करना होगा।

5379487