Logo
itel Alpha 2 BT Calling Smartwatch: आईटेल ने अपनी नई Alpha 2 स्मार्टवॉच को भारतीय बाजार में लॉन्च की है। ब्लूटूथ कॉलिंग फीचर के साथ आने वाली यह वॉच 7 दिनों की बैटरी लाइफ प्रदान करती है।

itel Alpha 2 BT Calling Smartwatch: आईटेल ने भारत में अपनी नई ब्लूटूथ कॉलिंग स्मार्टवॉच Alpha 2 लॉन्च की है। यह स्मार्टवॉच शानदार डिजाइन के साथ एक स्क्वायर डायल के साथ आती है और इसमें 7 दिनों की बैटरी मिलती है। कंपनी ने इस स्मार्टवॉच की कीमत भी 1,500 रुपए से कम रखी है। तो आइए इसके बारे में विस्तार से जानते हैं...

itel Alpha 2 के फीचर्स
इस स्मार्टवॉच में 2 इंच की बड़ी HD स्क्रीन दी गई है, जो 500 निट्स तक की ब्राइटनेस प्रदान करती है। इस वॉच में 150 से अधिक ट्रेंडी वॉच फेस सपोर्ट हैं, जिससे यह और भी आकर्षक बन जाती है। इसके अलावा, इस स्मार्टवॉच में ब्लूटूथ कॉलिंग सपोर्ट है, जिससे आप इन-बिल्ट माइक और डायल पैड का इस्तेमाल करके सीधे कॉल कर सकते हैं।

हेल्थ मॉनिटरिंग फीचर्स
itel Alpha 2 में कई हेल्थ मॉनिटरिंग फीचर्स दी गई हैं, जिसमें हार्ट रेट मॉनिटरिंग, SpO2 (ब्लड ऑक्सीजन) ट्रैकिंग और स्लीप मॉनिटरिंग शामिल हैं। इसके अलावा, कंपनी इस वॉच में 100 से अधिक स्पोर्ट्स मोड्स देती है, जो आपकी फिटनेस ट्रैकिंग को और भी बेहतरीन बनाते हैं।

यह भी पढ़ें: 120W फास्ट चार्जिंग वाला फोन iQOO 12 5G हुआ पूरे ₹12,250 सस्ता, अभी करें ऑर्डर

एक बार चार्ज करने पर 7 दिन चलेगी बैटरी
बैटरी लाइफोन को लेकर कंपनी दावा करती है कि itel Alpha 2 की 270mAh की बैटरी 7 दिनों तक का बैटरी बैकअप देने में सक्षम है। जिसका मतलब है कि आपको इस वॉच को बार-बार चार्ज नहीं करना पड़ेगा। इसके अलावा, यह स्मार्टवॉच IP68 वॉटर और डस्ट रेजिस्टेंस रेटिंग के साथ आती है, जिससे यह पानी और धूल से सुरक्षित रहती है।

अन्य खासियतों में, itel Alpha 2 में कैमरा कंट्रोल, म्यूजिक कंट्रोल, फाइंड माई फोन, वेदर अपडेट, अलार्म, स्टॉपवॉच, और पासवर्ड प्रोटेक्शन जैसे फीचर्स भी मिलते हैं। इसमें वॉइस असिस्टेंट का सपोर्ट भी मिलता है।

यह भी पढ़ें: मात्र ₹6,699 में खरीदें 50MP कैमरे वाला धांसू REDMI फोन, फ्लिपकार्ट पर मची लूट

itel Alpha 2 की कीमत और उपलब्धता
आईटेल Alpha 2 स्मार्टवॉच को ब्लैक, डार्क ब्लू, और रोज गोल्ड जैसे कलर्स ऑप्शन में पेश किया गया है। कंपनी ने इस वॉच की कीमत मात्र ₹1,499 रखी है और यह पूरे भारत में रिटेलर्स के पास खरीदने के लिए उपलब्ध है।

5379487