Logo
itel Buds Ace ANC launched: itel ने अपने लेटेस्ट ईयरबड्स itel Buds Ace ANC को लॉन्च कर दिया है। ये ट्रूली वायरलेस ईयरबड्स ANC को सपोर्ट के साथ आते हैं, जो 50 घंटे की लंबी बैटरी लाइफ प्रदान करते है।

itel Buds Ace ANC launched: भारतीय टेक कंपनी itel ने अपने लेटेस्ट ईयरबड्स itel Buds Ace ANC को लॉन्च कर दिया है। ये ट्रूली वायरलेस ईयरबड्स ANC को सपोर्ट के साथ आते हैं, जो प्रभावशाली बैटरी लाइफ प्रदान करते हैं। बता दें, इससे पहले ब्रांड ने मई में भारत में T31 Pro और Buds Ace 2 को लॉन्च किया था। चलिए अब इन लेटेस्ट बड्स की कीमत और स्पेसिफिकेशन के बारें में विस्तार से जानते हैं। 

itel Buds Ace ANC स्पेसिफिकेशन
Buds Ace ANC एक स्टेम डिज़ाइन के साथ आता है जिसमें 10mm ऑडियो ड्राइवर होते हैं जो punchy बास और इमर्सिव ऑडियो एक्सपीरियंस देने का दावा करते हैं। इसमें डुअल माइक सेटअप है जो ENC (एनवायरनमेंटल नॉइज़ कैंसलेशन) को सक्षम करता है। ये बैकग्राउंड नॉइज़ को कम करके बेहतर कॉल करने की अनुमति देता है। जैसा कि नाम से पता चलता है, itel Buds Ace ANC में 25 डेसिबल तक नॉइज़ कैंसलेशन के साथ एक्टिव नॉइज़ कैंसलेशन है।

एक बार फुल चार्ज करने पर, ब्रांड के नए TWS ईयरबड्स 50 घंटे तक का ऑडियो प्लेबैक दे सकते हैं। यह फास्ट चार्जिंग को भी सपोर्ट करता है, जिसमें सिर्फ़ 10 मिनट चार्ज करने पर 180 मिनट तक का प्लेटाइम मिलता है। बड्स में 40mAh की बैटरी पैक है, जबकि केस में 500mAh की सेल है।

बड्स ऐस ANC में डुअल टोन डिज़ाइन है और सुविधाजनक यूजर एक्सपीरियंस के लिए टच कंट्रोल को सपोर्ट करता है। इसके अलावा बड्स में स्प्लैश रेजिस्टेंस के लिए IPX5 रेटिंग, गेमर्स के लिए 60ms लो लेटेंसी मोड, AI वॉयस असिस्टेंट सपोर्ट और ब्लूटूथ 5.3 शामिल हैं।

itel Buds Ace ANC की कीमत और उपलब्धता
itel Buds Ace ANC बड्स को कई कलर ऑप्शन में पेश किया गया है। इसमें क्रैनबेरी जूस, व्हाइट और मिडनाइट ब्लू कलर शामलि है। यह भारतीय बाजार में विभिन्न खुदरा विक्रेताओं के माध्यम से खरीद के लिए उपलब्ध होंगे। ये ईयरबड्स 1,399 INR (लगभग 17 अमेरिकी डॉलर) की कीमत पर बिक्री के लिए उपलब्ध हैं।

ये भी पढ़ेः- Dell XPS 13 laptop: डेल के 1TB वाले धांसू लैपटॉप की बिक्री शुरू; देखें कीमत-फीचर  

5379487